मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about क्यों फाइबर ऑप्टिक पर्ची के छल्ले की इतनी उच्च विश्वसनीयता है
LEAVE A MESSAGE

क्यों फाइबर ऑप्टिक पर्ची के छल्ले की इतनी उच्च विश्वसनीयता है

2021-09-02

Latest company news about क्यों फाइबर ऑप्टिक पर्ची के छल्ले की इतनी उच्च विश्वसनीयता है

 

विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, औद्योगिक उन्नयन की पूरी प्रक्रिया में प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी को उन्नत और अद्यतन किया गया है, और अधिक सटीक होता जा रहा है। पूरे संचार उद्योग के विकास के साथ, कई सिस्टम उपकरण, जैसे वीडियो निगरानी प्रणाली, रडार सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक काउंटरमेशर्स सिस्टम, बड़े डेटा की जरूरत है, हाई-स्पीड ट्रांसमिशन, 360 कंडक्टिव ट्रांसमिशन करंट की जरूरत है, कोई वाइंडिंग नहीं है, इसलिए ऑप्टिकल फाइबर स्लिप रिंग की एप्लिकेशन डिमांड बढ़ रही है

 

5G मौजूदा संचार तकनीक का विकास है, जिसे वायरलेस संचार में संचार के लिए विद्युत चुम्बकीय तरंगों का उपयोग करने के लिए जाना जाता है। रेडियो तरंगें और प्रकाश तरंगें विद्युत चुम्बकीय तरंगें हैं। संचार तकनीक रहस्यमय नहीं है।विद्युत चुम्बकीय तरंगों की महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि आवृत्ति जितनी अधिक होती है, तरंग की लंबाई उतनी ही कम होती है और विवर्तन क्षमता सीधी रेखा के जितनी करीब होती है, प्रसार उतना ही खराब होता है। आवृत्ति जितनी अधिक होगी, प्रसार में क्षीणन उतना ही अधिक होगा। माध्यम।

 

5जी प्रौद्योगिकी के लोकप्रिय होने के साथ, चालक रहित कारों, स्मार्ट घरेलू उपकरणों, स्मार्ट विनिर्माण, टेलीमेडिसिन, स्मार्ट शहरों और अन्य क्षेत्रों में उच्च गति के विकास और तकनीकी नवाचार को बढ़ावा दिया जाएगा। इनमें से कई स्वचालन क्षेत्रों और प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों में, पर्ची के छल्ले हैं 360 घूर्णन विद्युत चालकता और सिग्नल ट्रांसमिशन के लिए आवश्यक।

 

स्लिप रिंग दोनों के बीच एक महत्वपूर्ण घटक है, ट्रांसमिशन करंट के सामान्य विद्युत घटकों की तुलना में सिस्टम की संरचना को बहुत सरल करता है और अधिक सटीक और स्थिर, उच्च विश्वसनीयता का संकेत देता है। कई उपयोगकर्ता पूछेंगे कि स्लाइड रिंग की इतनी उच्च विश्वसनीयता क्यों है। पर्ची की अंगूठी निर्माता के दृष्टिकोण से, सामग्री के उपयोग और स्थापना के उत्पाद संपर्क भागों के संचरण प्रदर्शन में बहुत कुछ करना है, विभिन्न प्रकार की संपर्क सामग्री में विभाजित है, कम तांबा, चांदी तांबा, चांदी तांबे के तार, उच्च चांदी है और तांबे के तार और अन्य कीमती धातु लाइन, विभिन्न सामग्री, संपर्क की स्थिरता भी अलग है, संपर्क भागों की स्थापना भी महत्वपूर्ण है, धातु के तार और प्रवाहकीय अंगूठी संपर्क और संपर्क दबाव की सतह पर स्थान को संदर्भित करता है दबाव बहुत अधिक या बहुत कम नहीं होना चाहिए। दबाव सीधे पूरे रिंग के जीवनकाल को प्रभावित करता है।

 

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें