मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about लिक्विड स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत
LEAVE A MESSAGE

लिक्विड स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत

2021-09-30

Latest company news about लिक्विड स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत

 

 

लिक्विड स्लिप रिंग के आंतरिक भागों में मुख्य रूप से एक रोटर, रोटर के अंदर स्थित एक स्टेटर और स्टेटर को ठीक करने के लिए एक चेसिस शामिल होता है। लिक्विड स्लिप रिंग संरचना और कार्य सिद्धांत इस प्रकार है: स्टेटर के रोटेशन का केंद्र स्थापित किया गया है। चेसिस, स्टेटर घूर्णन के साथ बीयरिंग के माध्यम से रोटर, ट्रांसमिशन पोल स्टेटर के माध्यम से घूर्णन मंच, बिजली और इनपुट सिग्नल पेश करने के लिए, सोना चढ़ाया प्रवाहकीय अंगूठी पर स्टेटर के माध्यम से इनपुट केबल ट्रांसमिशन कनेक्शन के स्टेटर के आंतरिक छेद में .

 

 

हालांकि, रोटर को लिक्विड स्लिप रिंग के साथ स्थापित करने के लिए, ब्रैकेट पर कई गोल्ड मिश्र धातु ब्रश तारों को ठीक करने की आवश्यकता होती है।ये ब्रश तार बिजली की आपूर्ति और बिंदु सिग्नल ट्रांसमिशन का एहसास करने के लिए प्रवाहकीय अंगूठी के साथ संपर्क और स्लाइड करते हैं। इसके अलावा, तरल पर्ची की अंगूठी के रोटर को एक सीलबंद एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर के साथ कवर किया जाता है, बोल्ट और एक औद्योगिक सीलेंट के साथ सील कर दिया जाता है। आउटपुट की बहुलता लिक्विड स्लिप रिंग के सीलबंद एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर पर पावर कनेक्शन पाइल्स की व्यवस्था की जाती है, और इन पावर कनेक्शन पाइल्स को केबल द्वारा एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर से जोड़ा जाता है, ताकि लिक्विड स्लिप रिंग पावर और इलेक्ट्रिकल सिग्नल के ट्रांसमिशन का एहसास कर सके।

 

 

तरल पर्ची अंगूठी घटकों की संपर्क सामग्री मुख्य रूप से कीमती धातु और सुपर हार्ड सोना चढ़ाना के साथ इलाज की जाती है, और संपर्क विधि परिवार ब्रश चढ़ाना बहु-बिंदु संपर्क है। इसलिए, इस तरह की तरल पर्ची की अंगूठी संपर्क में विश्वसनीय है, गर्मी में छोटा है घर्षण टोक़ में छोटा, संचालन में स्थिर, पहनने के जीवन में लंबा, संपर्क प्रतिरोध में छोटा, प्रतिरोध में उतार-चढ़ाव में छोटा, संचरण प्रदर्शन में उत्कृष्ट। इसके अलावा, खोल सामग्री एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है, जो न केवल ताकत की आवश्यकताओं को पूरा करती है प्रवाहकीय वलय, लेकिन यह भी जल्दी से गर्मी को नष्ट कर देता है।बड़े करंट से गुजरते समय गर्मी अपव्यय पर विचार करने की आवश्यकता नहीं होती है। साथ ही, हाइड्रोलिक स्लिप रिंग आंतरिक मजबूत और कमजोर विद्युत अलगाव और विशेष परिरक्षण मॉड्यूल को अपनाती है, जो पोर्टेबल क्रेन के लिए बिजली की आपूर्ति और विभिन्न माइक्रो दोनों को संचारित करने के लिए उपयुक्त है। इलेक्ट्रिक कंट्रोल सिग्नल। इसके अलावा, हाइड्रोलिक स्लिप रिंग का वाटर-प्रूफ डिज़ाइन आउट-लाइन वाटर-प्रूफ ग्रैन को गोद लेता है, जो पोर्ट, डॉक और फ्रेट यार्ड जैसे खराब वातावरण में पोर्टेबल क्रेन की काम करने की स्थिति के लिए उपयुक्त है। प्रवाहकीय रिंग असेंबली खोखली संरचना को अपनाती है, जो कंडक्टिव स्लिप रिंग के बीच संपीड़ित हवा, हाइड्रोलिक तेल और अन्य द्रव माध्यम को प्रसारित करने के लिए पोर्ट टायर क्रेन के लिए फायदेमंद है।

 

 

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें