मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about तरल स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत
LEAVE A MESSAGE

तरल स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत

2020-12-19

Latest company news about तरल स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत

एक तरल स्लिप रिंग के आंतरिक भागों में मुख्य रूप से एक रोटर, रोटर के अंदर स्थित एक स्टेटर और स्टेटर को ठीक करने के लिए एक चेसिस होता है। तरल स्लिप रिंग संरचना और कार्य सिद्धांत निम्नानुसार है: स्टेटर के रोटेशन का केंद्र स्थापित स्थापित चेसिस, स्टेटर घूर्णन के साथ बीयरिंग के माध्यम से रोटर, ट्रांसमिशन पोल स्टेटर रोटेट के माध्यम से प्लेटफॉर्म को घुमाता है, पावर और इनपुट सिग्नल को पेश करने के लिए कनेक्शन के स्टेटर के आंतरिक छेद में गोल्ड प्लेटेड प्रवाहकीय रिंग पर स्टेटर के माध्यम से इनपुट केबल ट्रांसमिशन। ।

 

                                              के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तरल स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत  0

 

 

हालांकि, रोटर को तरल स्लिप रिंग के साथ स्थापित करने के लिए, ब्रैकेट पर कई सोने के मिश्र धातु ब्रश तारों को तय करने की आवश्यकता होती है।ये ब्रश तारों को विद्युत आपूर्ति और बिंदु संकेत संचरण का एहसास करने के लिए प्रवाहकीय रिंग के साथ संपर्क और स्लाइड करते हैं। इसके अलावा, लिक्विड स्लिप रिंग का रोटर एक सील एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर के साथ कवर किया गया है, जिसे एक औद्योगिक सीलेंट के साथ सील और सील किया गया है। आउटपुट की बहुलता पावर कनेक्शन पाइल्स को लिक्विड स्लिप रिंग के मोहरबंद एल्युमिनियम अलॉय सिलेंडर पर व्यवस्थित किया जाता है, और ये पॉवर कनेक्शन पाइल्स केबल द्वारा एल्युमिनियम अलॉय सिलेंडर से जुड़े होते हैं, ताकि लिक्विड स्लिप रिंग पॉवर और इलेक्ट्रिकल सिग्नल्स के ट्रांसमिशन का एहसास कर सके।

 

 

तरल स्लिप रिंग घटकों की संपर्क सामग्री मुख्य रूप से कीमती धातु और सुपर हार्ड सोना चढ़ाना के साथ इलाज किया जाता है, और संपर्क विधि परिवार ब्रश चढ़ाना बहु बिंदु संपर्क है। इसके अलावा, इस तरह की तरल पर्ची की अंगूठी संपर्क में विश्वसनीय है, गर्मी में छोटा है , घर्षण टोक़ में छोटा, ऑपरेशन में स्थिर, लंबे समय तक पहनने वाला जीवन, संपर्क प्रतिरोध में छोटा, प्रतिरोध में उतार-चढ़ाव में छोटा, संचरण प्रदर्शन में उत्कृष्ट। इसके अलावा, खोल सामग्री एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है, जो न केवल ताकत की आवश्यकताओं को पूरा करती है प्रवाहकीय रिंग, लेकिन यह भी गर्मी को जल्दी से नष्ट कर देता है।गर्मी लंपटता को बड़े प्रवाह से गुजरने पर विचार करने की आवश्यकता नहीं होती है। एक ही समय में, हाइड्रोलिक स्लिप रिंग आंतरिक मजबूत और कमजोर विद्युत अलगाव और विशेष परिरक्षण मॉड्यूल को गोद लेती है, जो पोर्टेबल क्रेन के लिए बिजली की आपूर्ति और विभिन्न माइक्रो दोनों को संचारित करने के लिए उपयुक्त है। बिजली के नियंत्रण के संकेत। इसके अलावा, हाइड्रोलिक स्लिप रिंग का वाटर-प्रूफ डिज़ाइन आउट-लाइन वॉटर-प्रूफ ग्रैन को गोद लेता है, जो पोर्ट, डॉक्स और फ्रेट यार्ड जैसे खराब वातावरण में पोर्टेबल क्रेन की कामकाजी परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है। प्रवाहकीय रिंग असेंबली खोखली संरचना को गोद लेती है, जो संवाहक स्लिप रिंग के बीच संपीड़ित हवा, हाइड्रोलिक तेल और अन्य द्रव माध्यम को संचारित करने के लिए पोर्ट टायर क्रेन के लिए फायदेमंद है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें