मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about पर्ची के छल्ले यूएवी (मानव रहित हवाई वाहन) के लिए समाधान प्रदान करते हैं
LEAVE A MESSAGE

पर्ची के छल्ले यूएवी (मानव रहित हवाई वाहन) के लिए समाधान प्रदान करते हैं

2021-06-24

Latest company news about पर्ची के छल्ले यूएवी (मानव रहित हवाई वाहन) के लिए समाधान प्रदान करते हैं

 

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ, यूएवी का अनुप्रयोग बहुत आम हो गया है।दाजियांग यूएवी की सफलता ने यूएवी को हजारों घरों में ला दिया है और यूएवी के रहस्यमय पर्दे का अनावरण किया है। बाजार में बेचे जाने वाले अधिकांश मानव रहित हवाई वाहनों को शूटिंग के लिए सहारा के रूप में उपयोग किया जाता है।शूटिंग के दौरान मानव रहित हवाई वाहनों को बिना सुने घुमाने की जरूरत होती है।घुमाते और शूटिंग करते समय निर्बाध वीडियो कैसे सुनिश्चित करें? और यहीं से स्लिप रिंग आती है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर पर्ची के छल्ले यूएवी (मानव रहित हवाई वाहन) के लिए समाधान प्रदान करते हैं  0

 

स्लिप रिंग का कार्य घूर्णन करते समय करंट, इमेज, सिग्नल और अन्य डेटा के निर्बाध संचरण को सुनिश्चित करना है।CENO Electronics Co., Ltd. द्वारा विशेष रूप से विकसित नई उच्च-रिज़ॉल्यूशन कंडक्टिव स्लिप रिंग बाजार में सभी प्रकार के UAS के उपयोग के लिए उपयुक्त है।

 

 

यह स्लिप-रिंग इंजीनियरिंग प्लास्टिक से बना है, जिसमें अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और जलरोधी प्रभाव होता है।आंतरिक तांबे की अंगूठी ब्रश तार को सोना चढ़ाना प्रक्रिया के साथ इलाज किया जाता है, जो घूर्णन करते समय सभी प्रकार के डेटा के निर्बाध संचरण की पूरी तरह से गारंटी दे सकता है।

 

 

पर्ची के छल्ले की इस श्रृंखला में विभिन्न प्रकार के मध्यम और बाहरी व्यास विनिर्देश हैं, साथ ही साथ छवि, वर्तमान, अन्य सिग्नल इत्यादि जैसे डेटा संचारित कर सकते हैं। पर्ची की अंगूठी स्थापना मोड वैकल्पिक निकला हुआ किनारा स्थापना और गैर निकला हुआ किनारा स्थापना, पर्ची की यह श्रृंखला हो सकती है छोटी उपस्थिति, सटीक डिजाइन, यह सुनिश्चित कर सकता है कि इसकी स्थापना सरल है, लेकिन यह भी सुनिश्चित करने के लिए कि इसका उपयोग प्रभाव प्रथम श्रेणी है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें