मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about सैन्य आवेदन में पर्ची की अंगूठी
LEAVE A MESSAGE

सैन्य आवेदन में पर्ची की अंगूठी

2021-03-08

Latest company news about सैन्य आवेदन में पर्ची की अंगूठी

इलेक्ट्रिकल स्लिप रिंग का उपयोग वाहनों जैसे टैंक, रिट्रीजर, हल्के बख्तरबंद वाहन, मोबाइल मिसाइल लांचर, और बख्तरबंद कर्मियों के वाहक में किया जाता है।

 

एक विशिष्ट वाहन में बुर्ज, कमांडर स्टेशन और अवरक्त दृष्टि में स्लिप रिंग हो सकते हैं।इनमें से प्रत्येक प्रणाली में स्लिप रिंग्स ने सबसे कठोर जंग के मैदानों के तहत विश्वसनीय सिग्नल और पावर कपलिंग प्रदान की है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सैन्य आवेदन में पर्ची की अंगूठी  0

 

सैन्य उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए slip कॉम्पैक्ट स्लिप रिंग को छोड़कर जहां न्यूनतम स्थान उपलब्ध है, हमने ऐसी इकाइयाँ प्रदान की हैं जो रिज़ॉल्वर, एनकोडर, फाइबर ऑप्टिक्स, न्यूमेटिक्स और हाइड्रोलिक्स रोटरी जोड़ों के साथ पारंपरिक इलेक्ट्रिकल स्लिप रिंग को जोड़ती हैं।

 

सैद्धांतिक रूप से, पावर सर्किट्स को स्लिप रिंग कैप्सूल की आवश्यकता होती है जो निरंतर वर्तमान स्तरों पर काम करने के लिए होता है जो कि क्षेत्र में सामना नहीं करेगा अंतरिक्ष लेता है जो सिग्नल की आवश्यकताओं के लिए अधिक प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सकता है। वाहन स्लिप रिंग कैप्सूल के लिए सिग्नल की आवश्यकताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।सर्किट फ़ंक्शंस और इलेक्ट्रिकल आइसोलेशन आवश्यकताओं का स्लिप रिंग कैप्सूल के डिज़ाइन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।एक विशिष्ट वाहन स्लिप रिंग में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, वीडियो सर्किट और एनालॉग और डिजिटल नियंत्रण सर्किट को बिजली देने के लिए सर्किट शामिल होंगे।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें