मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about स्लिप रिंग डिजाइन सिद्धांत - रोलिंग टॉवर
LEAVE A MESSAGE

स्लिप रिंग डिजाइन सिद्धांत - रोलिंग टॉवर

2024-03-20

Latest company news about स्लिप रिंग डिजाइन सिद्धांत - रोलिंग टॉवर

रोलिंग लैप सिद्धांत एक सामान्य डिजाइन सिद्धांत है और व्यापक रूप से भवन इंजीनियरिंग और स्वचालित विज्ञान में उपयोग किया जाता है।रोलिंग लूप सिद्धांत दो घटकों के बीच संचार को महसूस करने के लिए एक दूसरे के संपर्क में आने के लिए दो वस्तुओं को रोलिंग करने की एक विधि को संदर्भित करता है. रोलिंग लैप सिद्धांत को विभिन्न यांत्रिक उपकरणों, निर्माण घटकों और विद्युत उपकरणों के डिजाइन और उत्पादन पर लागू किया जा सकता है।CENO अक्सर डिजाइन और विनिर्माण स्लिप रिंग के लिए रोलिंग टॉवर सिद्धांत को संदर्भित करता है.

 

CENO स्लिप रिंग्स जो रोलिंग लूप सिद्धांत के आधार पर डिज़ाइन किए गए हैं, विशेष रूप से यांत्रिक उपकरणों में व्यापक अनुप्रयोग हैं। उदाहरण के लिए ट्रांसमिशन डिवाइस लें,स्लिप रिंग दो शाफ्ट कनेक्ट करने के लिए प्रयोग किया जाता हैइस प्रकार की कनेक्शन विधि घर्षण को कम कर सकती है, ट्रांसमिशन दक्षता में सुधार कर सकती है,और स्थिर प्रदर्शन रखने के लिए उच्च विश्वसनीयता है.

 

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के डिजाइन और निर्माण में, रोलिंग लूप सिद्धांत को व्यापक रूप से अपनाया जाता है। उदाहरण के लिए पीसीबी में आवेदन लें,पीसीबी के 2pcs या बहु परतों को मजबूती से जोड़ा जा सकता है और रोलिंग लूप सिद्धांत की विधि के भीतर एक दूसरे को बिजली और विद्युत संकेत सुचारू रूप से प्रेषित कर सकते हैंकनेक्शन विधि कनेक्शन पर प्रतिरोध को कम कर सकती है, और रासायनिक इलेक्ट्रॉनिक स्वचालित उपकरण के प्रदर्शन और विश्वसनीयता में सुधार कर सकती है।

 

रोलिंग लूप सिद्धांत का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरण और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि में प्रयोग किया जाता है। दो घटक एक दूसरे से संपर्क करते हैं और उनसे जुड़ते हैं।उपकरण के प्रदर्शन और विश्वसनीयता में सुधार किया जा सकता है और घर्षण को भी कम किया जा सकता हैरोलिंग लूप सिद्धांत का उपयोग न केवल उपकरण की दक्षता और स्थिरता में सुधार कर सकता है, बल्कि संरचना भागों की भार सहन क्षमता और कंपन विरोधी क्षमता में भी सुधार कर सकता है।साथ ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के प्रदर्शन और संचरणइस प्रकार यह महत्वपूर्ण है कि डिजाइन और निर्माण प्रक्रिया के दौरान रोलिंग लैप संयुक्त सिद्धांत को उचित रूप से प्रस्तुत किया जाए।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर स्लिप रिंग डिजाइन सिद्धांत - रोलिंग टॉवर  0

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें