मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about मल्टी-चैनल कुंडा संयुक्त रखरखाव विधि
LEAVE A MESSAGE

मल्टी-चैनल कुंडा संयुक्त रखरखाव विधि

2021-04-18

Latest company news about मल्टी-चैनल कुंडा संयुक्त रखरखाव विधि

 

रोटरी संयुक्त कम गति और उच्च दबाव मल्टी-मीडियम और मल्टी-चैनल उपकरण के लिए विशेष रोटरी संयुक्त का एक प्रकार है, जो मशीनिंग केंद्र टर्नटेबल, हाइड्रोलिक वर्कस्टेशन, कॉइलर, कनवर्टर, बड़ी पैकेजिंग टर्नटेबल, हाइड्रोलिक मशीनरी, मल्टी-चैनल उच्च दबाव नियंत्रक के लिए सेवारत है। और अन्य उपकरण।

 

मल्टी-चैनल रोटरी संयुक्त श्रृंखला: साइड थ्रेड कनेक्शन और फ्रंट थ्रेड कनेक्शन दो प्रकार। इन दो कनेक्टर श्रृंखला एक साथ गैस, वैक्यूम, पानी, शीतलक और भाप परिवहन कर सकते हैं, और उन्हें बिना किसी हस्तक्षेप के मिलाया जा सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर मल्टी-चैनल कुंडा संयुक्त रखरखाव विधि  0

 

बहु-चैनल रोटरी संयुक्त के सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए, हमें नियमित रखरखाव करने की आवश्यकता है, जिसके लिए निम्न पहलुओं की आवश्यकता है:

 

1. रोटरी संयुक्त ड्रम और पाइप को आंतरिक स्वच्छ रखें, नए उपकरणों पर ध्यान दिया जाना चाहिए, यदि आवश्यक हो, तो रोटरी संयुक्त के असामान्य पहनने के कारण विदेशी निकायों को रोकने के लिए फ़िल्टर को जोड़ा जाना चाहिए।

 

2. यदि मशीन का उपयोग लंबे समय तक नहीं किया जाता है, तो यह मल्टी-चैनल रोटरी संयुक्त के स्केलिंग और जंग को जन्म देगा। फिर से उपयोग करना, कृपया क्लॉगिंग या ड्रिपिंग पर ध्यान दें।

 

3. कृपया तेल को नियमित रूप से इंजेक्ट करने के लिए ऑइलर का उपयोग करें ताकि रोटरी संयुक्त असर सामान्य रूप से काम कर सके।

 

4. परिसंचारी गर्मी माध्यम के रोटरी जोड़ को धीरे-धीरे गर्म किया जाना चाहिए, और तापमान में तेजी से बदलाव नहीं होना चाहिए।

 

5. सीलिंग सतह के पहनने और मोटाई की जांच करें, सीलिंग सतह के घर्षण ट्रैक का निरीक्षण करें, और देखें कि क्या वहाँ तीन बिंदुओं की खराबी या खरोंच है। यदि हां, तो कृपया इसे एक नए के साथ बदलें।

 

6. घूर्णन जोड़ों को सावधानी से संभाला जाना चाहिए और संयुक्त घटकों के नुकसान से बचने के लिए टकराव को सख्ती से प्रतिबंधित किया जाता है।

 

7. रोटरी संयुक्त में प्रवेश करने के लिए विदेशी मामला सख्त वर्जित है।

 

8. मल्टी-चैनल रोटरी संयुक्त को लंबे समय तक बेकार न करें, और जंग को रोकने के लिए नियमित रूप से लंबे समय तक तेल को इंजेक्ट न करें।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें