मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about वाटरप्रूफ स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत का परिचय
LEAVE A MESSAGE

वाटरप्रूफ स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत का परिचय

2021-08-13

Latest company news about वाटरप्रूफ स्लिप रिंग की संरचना और कार्य सिद्धांत का परिचय

 

 

 

वाटर-स्लिप रिंग के आंतरिक भागों में मुख्य रूप से एक रोटर, रोटर के अंदर स्थित एक स्टेटर और स्टेटर को ठीक करने के लिए एक चेसिस शामिल है। स्लिप रिंग संरचना और कार्य सिद्धांत का पानी इस प्रकार है: स्टेटर के रोटेशन का केंद्र निश्चित चेसिस में स्थापित, स्टेटर घूर्णन के साथ बीयरिंग के माध्यम से रोटर, स्टेटर घूर्णन ड्राइव करने के लिए लीवर के माध्यम से घूर्णन मंच, स्टेटर के माध्यम से इनपुट केबल ट्रांसमिशन सोना चढ़ाया प्रवाहकीय अंगूठी पर स्टेटर के आंतरिक छेद के संबंध में, परिचय देने के लिए शक्ति और इनपुट संकेत।

 

हालाँकि, वाटर-स्लिप रिंग रोटर की स्थापना के लिए ब्रैकेट पर तय किए गए कई गोल्ड मिश्र धातु ब्रश तारों की आवश्यकता होती है।ये ब्रश तार बिजली की आपूर्ति और बिंदु संकेतों के संचरण का एहसास करने के लिए प्रवाहकीय रिंग के साथ स्पर्श और स्लाइड करते हैं। इसके अलावा, वाटर-स्लिप रिंग के रोटर को एक सीलबंद एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर के साथ कवर किया जाता है, एक औद्योगिक सीलेंट के साथ बोल्ट और सील किया जाता है। बिजली की आपूर्ति की बहुलता को जोड़ने वाले ढेर को वाटर-स्लिप रिंग के सीलबंद एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर पर व्यवस्थित किया जाता है, और इन बिजली की आपूर्ति को जोड़ने वाली बवासीर को केबल के माध्यम से एल्यूमीनियम मिश्र धातु सिलेंडर से जोड़ा जाता है, ताकि पानी की पर्ची की अंगूठी की शक्ति और विद्युत संकेत प्रेषित किया जा सकता है।

 

वाटर-स्लिप रिंग घटकों की संपर्क सामग्री मुख्य रूप से कीमती धातुएं और सुपर-हार्ड गोल्ड प्लेटिंग हैं, और संपर्क मोड परिवार ब्रश चढ़ाना बहु-बिंदु संपर्क है। इसलिए, पानी की पर्ची की अंगूठी में विश्वसनीय संपर्क, छोटी गर्मी, छोटे घर्षण टोक़ हैं। , स्थिर संचालन, लंबे समय तक पहनने वाले जीवन, छोटे संपर्क प्रतिरोध, छोटे प्रतिरोध में उतार-चढ़ाव और उत्कृष्ट संचरण प्रदर्शन। इसके अलावा, खोल सामग्री एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है, जो न केवल प्रवाहकीय अंगूठी की ताकत आवश्यकताओं को पूरा करती है, बल्कि तेज गर्मी भी है अपव्यय, और एक बड़े प्रवाह को पार करते समय गर्मी अपव्यय पर विचार करने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही, पानी की पर्ची की अंगूठी आंतरिक मजबूत और कमजोर विद्युत अलगाव और विशेष ढाल मॉड्यूल को गोद लेती है, जो बंदरगाह टायर क्रेन के लिए उपयुक्त है, जो दोनों को प्रसारित करती है बिजली की आपूर्ति और विभिन्न माइक्रो-इलेक्ट्रिक कंट्रोल सिग्नल। इसके अलावा, वाटर-स्लिप रिंग का वाटरप्रूफ डिज़ाइन ऑफ-लाइन वाटरप्रूफ ग्रैन को अपनाता है, जो टी के लिए उपयुक्त हैवह बंदरगाह, घाट, कार्गो यार्ड, आदि के कठोर वातावरण में पोर्ट टायर क्रेन की काम करने की स्थिति। प्रवाहकीय रिंग असेंबली खोखले ढांचे को अपनाती है, जो संपीड़ित हवा, हाइड्रोलिक तेल और अन्य द्रव मीडिया को स्थानांतरित करने के लिए पोर्ट टायर क्रेन के लिए अनुकूल है। प्रवाहकीय पर्ची के छल्ले के बीच।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें