मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about छेद प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से मल्टी-चैनल का परिचय
LEAVE A MESSAGE

छेद प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से मल्टी-चैनल का परिचय

2021-03-09

Latest company news about छेद प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से मल्टी-चैनल का परिचय

 

 

छेद प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से मल्टी-चैनल वर्तमान में औद्योगिक पर्ची के छल्ले की सबसे अधिक लागत प्रभावी और सबसे अधिक बिकने वाली श्रृंखला है। इसका उपयोग मुख्य रूप से बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है और सिग्नल को बाधित नहीं किया जा सकता है, जैसे कि सभी प्रकार के रडार, सुरक्षा उपकरण, मनोरंजन उपकरण, सभी प्रकार के रोबोट, मैनिपुलेटर, सभी प्रकार के हवाई उपकरण, सभी प्रकार के पवन ऊर्जा उपकरण बोतल उड़ाने की मशीन, लाइट डिटेक्टर, सभी प्रकार के टर्नटेबल, मनोरंजन उपकरण, वर्चुअल 3 डी, वीआर उपकरण, वाहन उपग्रह एंटीना और जल्द ही।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर छेद प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से मल्टी-चैनल का परिचय  0

 

 

छेद स्लिप रिंग के माध्यम से, जिसे खोखली शाफ्ट स्लिप रिंग के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रवाहकीय स्लिप रिंग है, जिसे मध्य की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विकसित किया गया है, जिसमें छेद होना चाहिए। इसके और अन्य प्रकार के स्लिप रिंग के बीच मुख्य अंतर यह है कि ए खोखले शाफ्ट के रिंग के बीच में छेद के माध्यम से। रिंग के माध्यम से, थ्रू-स्लिप रिंग का निर्माण और सिद्धांत अन्य प्रकार के स्लिप रिंग के समान है।ब्रश लाइन और संपर्क बिंदु के संपर्क के माध्यम से, डेटा जैसे वर्तमान, वोल्टेज और डिवाइस के सिग्नल को निश्चित स्थिति से घूर्णन स्थिति में स्थानांतरित किया जाता है।

 

 

के माध्यम से - छेद पर्ची की अंगूठी में मजबूत पहनने के प्रतिरोध और बहुत कम टॉर्क होता है। कांटेक्ट कीमती धातु या सोने की परत या सोने की मिश्र धातु सामग्री से बने होते हैं, जो बेहद कम प्रतिरोध में उतार-चढ़ाव और लंबी सेवा जीवन सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, रोटरी उपकरण जैसे गर्म प्लेट मशीन टैंक रोबोट और स्वचालित COB बुद्धिमान उत्पादन लाइन का भी व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें