मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग की आंतरिक संरचना के बारे में परिचय
LEAVE A MESSAGE

फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग की आंतरिक संरचना के बारे में परिचय

2021-06-09

Latest company news about फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग की आंतरिक संरचना के बारे में परिचय

 

फाइबर ऑप्टिक कुंडा जोड़ रोटरी कनेक्शन सिस्टम में डेटा ट्रांसमिशन के लिए सबसे अच्छा समाधान प्रदान करते हैं। यह उन अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त है जहां निरंतर या आंतरायिक रोटेशन के दौरान बड़े डेटा या सिग्नल को एक स्थिर डिवाइस से घूर्णन स्थिति में प्रसारित करने की आवश्यकता होती है। फाइबर ऑप्टिक रोटरी संयुक्त यांत्रिक में सुधार करता है प्रदर्शन, संचालन को सरल करता है और रोटेशन के दौरान डेटा हानि से बचाता है। पारंपरिक पर्ची की अंगूठी के साथ, यह शक्ति और उच्च गति डेटा प्रसारित करता है। सीईएनओ मजबूत आर एंड डी क्षमता और अनुभवी इंजीनियरिंग टीम के साथ, अधिक से अधिक ऑप्टिकल फाइबर रोटरी संयुक्त मॉडल उपलब्ध हैं।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग की आंतरिक संरचना के बारे में परिचय  0

 

फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग एक विश्वसनीय ट्रांसमिशन डिवाइस है जो सिग्नल और डेटा को उपकरण के घूमने वाले हिस्से से जोड़ने के लिए डेटा ट्रांसमिशन माध्यम के रूप में ऑप्टिकल फाइबर का उपयोग करता है। असीमित, निरंतर या आंतरायिक रोटेशन के लिए विशेष रूप से उपयुक्त, फाइबर स्लिप-रिंग को बड़ी क्षमता वाले डेटा को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है और निश्चित स्थिति से घूर्णन स्थिति तक सिग्नल, यांत्रिक गुणों में सुधार, सिस्टम ऑपरेशन को सरल बनाना, फाइबर को चल संयुक्त क्षति के घूर्णन से बचें।

 

 

 

 

ऑप्टिकल सिग्नल का ट्रांसमिशन एयर कपलिंग और नॉन-कॉन्टैक्ट ट्रांसमिशन है, जो इलेक्ट्रिक स्लिप रिंग और गैस-लिक्विड स्लिप रिंग के ट्रांसमिशन से अलग है। ऑप्टिकल सिग्नल का ट्रांसमिशन निरंतर है, और खराब कॉन्टैक्ट्स जैसे कोई दोष नहीं हैं, द्रव रुकावट, लीक, आदि। जब ऑप्टिकल उपकरण में प्रकाश किरण फाइबर रिंग में फैलती है, तो युग्मन दक्षता विचलित हो जाएगी, जो कि फाइबर रिंग के सम्मिलन हानि के भिन्नता मूल्य के रूप में प्रकट हो सकती है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें