मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?
LEAVE A MESSAGE

हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?

2021-08-24

Latest company news about हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?

 

एयरोस्पेस क्षेत्र में लागू हाई-स्पीड स्लाइडिंग रिंग के लिए, अपेक्षाकृत कठोर ऑपरेटिंग वातावरण (उच्च गति और उच्च तापमान) के कारण उच्च सिग्नल ट्रांसमिशन गुणवत्ता, अच्छी सुरक्षा और विश्वसनीयता प्रदर्शन और लंबी सेवा जीवन की विशेषताओं की आवश्यकता होती है। इसलिए उच्च गति पर्ची की अंगूठी को आवश्यकताओं को पूरा करने और ऊपर वर्णित विशेषताओं के लिए CENO, पेशेवरों द्वारा डिजाइन प्रक्रिया में निम्नलिखित प्रमुख तकनीकों को अपनाया जाता है।

 

पहला सिंगल रिंग और समानांतर में डबल ब्रश के साथ घर्षण जोड़ी को फिसलने का डिज़ाइन है। सामान्य तौर पर, स्लिप रिंग और ब्रश वायर की प्रवाहकीय रिंग विद्युत संकेतों और डेटा संकेतों के संचरण का एहसास करने के लिए संपर्क फिसलने में होती है। क्रम में हाई स्पीड स्लिप रिंग सिग्नल ट्रांसमिशन की विश्वसनीयता में सुधार, हम घर्षण जोड़ी के डिजाइन को अपनाते हैं। घर्षण जोड़ी आमतौर पर सिंगल रिंग और डबल ब्रश कॉन्टैक्ट के रूप को अपनाती है, यानी एक लूप बनाने के लिए कंडक्टिव रिंग के समानांतर दो ब्रश तार , ताकि एकल ब्रश तार में समस्या होने पर भी, यह संकेतों के सामान्य संचरण को सुनिश्चित कर सके।

 

दूसरा हाई-स्पीड स्लाइडिंग रिंग की प्रवाहकीय रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग तकनीक है, जिसमें मुख्य रूप से प्लानर ग्रूव और वी-ग्रूव के दो रूप शामिल हैं। हालांकि प्लानर प्रकार को मशीनीकृत करना आसान है, इसकी संपर्क स्थिरता उच्च की स्थिति के तहत अधिक नहीं है गति रोटेशन, इसलिए यह उच्च गति स्लाइडिंग रिंग और उच्च गति की आवश्यकता को पूरा नहीं कर सकता है। वी-नाली प्रवाहकीय अंगूठी की सतह पर एक नाली होती है, इसलिए ब्रश तार प्रवाहकीय अंगूठी के कामकाजी चेहरे को भी छोड़ना आसान नहीं होता है कंपन और प्रभाव का कार्य वातावरण, जिसमें उच्च संपर्क विश्वसनीयता है। इसलिए, उच्च गति पर्ची की अंगूठी की प्रवाहकीय अंगूठी वी-नाली प्रकार चुनती है। प्रसंस्करण प्रक्रिया में, हमें मशीन उपकरण, काटने के उपकरण और प्रसंस्करण को सख्ती से नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है केंद्र की स्थिति, गहराई और रिंग ग्रूव की सतह खुरदरापन सुनिश्चित करने के लिए प्रौद्योगिकी, ताकि प्रवाहकीय रिंग और ब्रश तार की संपर्क प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।

 

तीसरा हाई स्पीड स्लिप रिंग की लीड वेल्डिंग तकनीक है। सामान्य संचालन रिंग एक महान धातु मिश्र धातु है और परिस्थितियों की सीमा के कारण इसकी मोटाई बहुत छोटी होगी। इसलिए, हमें वेल्डिंग तार को इतनी छोटी जगह में खत्म करना चाहिए, न केवल यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मिलाप संयुक्त का आकार काफी छोटा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि रोटर शाफ्ट पर कई प्रवाहकीय रिंग के अंदर संकीर्ण स्थान को इकट्ठा किया जा सकता है, एक दूसरे के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मिलाप संयुक्त की गुणवत्ता दृढ़ और विश्वसनीय है, मिलाप संयुक्त नुकसान की कार्रवाई के तहत हजारों क्रांतियों में उच्च गति केन्द्रापसारक बल के प्रतिशत को रोकने के लिए, स्लिप रिंग सिग्नल ट्रांसमिशन का प्रभाव। उपरोक्त बिंदुओं के अलावा, हमें कंडक्टिंग रिंग को भी डिजाइन करने की आवश्यकता है, इलेक्ट्रिक ब्रश और जटिल रोटर सिस्टम।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें