मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?
LEAVE A MESSAGE

हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?

2020-12-28

Latest company news about हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?

एयरोस्पेस क्षेत्र में लागू हाई-स्पीड स्लाइडिंग रिंग के लिए, अपेक्षाकृत कठोर ऑपरेटिंग वातावरण (उच्च गति और उच्च तापमान) के कारण उच्च सिग्नल ट्रांसमिशन गुणवत्ता, अच्छी सुरक्षा और विश्वसनीयता प्रदर्शन और लंबे समय तक सेवा जीवन की विशेषताओं का होना आवश्यक है। , CENO उच्च गति पर्ची की अंगूठी बनाने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है और ऊपर वर्णित विशेषताएं हैं, पेशेवरों द्वारा डिजाइन प्रक्रिया में निम्नलिखित प्रमुख प्रौद्योगिकियों को अपनाया जाता है।

 

                                 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर हाई स्पीड स्लिप रिंग की विश्वसनीयता कैसे सुधारें?  0

 

पहला सिंगल रिंग और समानांतर में डबल ब्रश के साथ स्लाइडिंग घर्षण जोड़ी का डिज़ाइन है। सामान्य तौर पर, बिजली के संकेतों और डेटा सिग्नल के संचरण का एहसास करने के लिए स्लिप रिंग और ब्रश वायर के प्रवाहकीय संपर्क में हैं। हाई स्पीड स्लिप रिंग सिग्नल ट्रांसमिशन की विश्वसनीयता में सुधार, हम घर्षण जोड़ी के डिजाइन को अपनाते हैं। घर्षण जोड़ी आमतौर पर सिंगल रिंग और डबल ब्रश संपर्क के रूप में अपनाती है, यानी लूप बनाने के लिए एक प्रवाहकीय रिंग के समानांतर दो ब्रश तार , ताकि एकल ब्रश वायर में समस्या होने पर भी यह संकेतों के सामान्य संचरण को सुनिश्चित कर सके।

 

दूसरा हाई-स्पीड स्लाइडिंग रिंग की प्रवाहकीय रिंग ग्रूव प्रसंस्करण तकनीक है, जिसमें मुख्य रूप से प्लानेर ग्रूव और वी-ग्रूव के दो रूप शामिल हैं। हालांकि, प्लानर का प्रकार आसान है, इसकी संपर्क स्थिरता उच्च की स्थिति के तहत अधिक नहीं है। गति रोटेशन, इसलिए यह उच्च गति स्लाइडिंग रिंग और उच्च गति की आवश्यकता को पूरा नहीं कर सकता है। वी-नाली प्रवाहकीय रिंग की सतह पर एक खांचा है, इसलिए ब्रश के तार प्रवाहकीय रिंग के कामकाजी चेहरे को भी छोड़ने में आसान नहीं है कंपन और प्रभाव का काम करने का वातावरण, जिसमें एक उच्च संपर्क विश्वसनीयता है। इसके अलावा, उच्च गति पर्ची की अंगूठी की प्रवाहकीय अंगूठी वी-नाली प्रकार चुनती है। प्रसंस्करण प्रक्रिया में, हमें मशीन उपकरण, काटने के उपकरण और प्रसंस्करण को कड़ाई से नियंत्रित करने की आवश्यकता है केंद्र की स्थिति, गहराई और सतह की अंगूठी की खुरदरापन सुनिश्चित करने के लिए प्रौद्योगिकी, ताकि प्रवाहकीय अंगूठी और ब्रश तार के संपर्क प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।

 

तीसरा हाई स्पीड स्लिप रिंग की लीड वेल्डिंग टेक्नॉलॉजी है। सामान्य कंडिशनिंग रिंग एक रईस धातु मिश्र धातु है और इसकी मोटाई शर्तों की सीमा के कारण बहुत छोटी होगी। इसके अलावा, हमें वेल्डिंग मशीन को इतने कम स्थान पर खत्म करना चाहिए, न केवल यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सोल्डर संयुक्त का आकार काफी छोटा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कई प्रवाहकीय रिंग के अंदर संकीर्ण स्थान रोटर शाफ्ट पर इकट्ठा किया जा सकता है एक दूसरे के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है, और मिलाप की गुणवत्ता की गारंटी करने के लिए दृढ़ और विश्वसनीय है, मिलाप की संयुक्त नुकसान की कार्रवाई के तहत उच्च गति केन्द्रापसारक बल के प्रतिशत के हजारों क्रांतियों के दसियों में रोकने के लिए, स्लिप रिंग सिग्नल ट्रांसमिशन का प्रभाव। ऊपर दिए गए बिंदुओं के अलावा, हमें कंडक्टर रिंग को भी डिजाइन करने की आवश्यकता है, इलेक्ट्रिक ब्रश और जटिल रोटर प्रणाली।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें