मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about स्लिप रिंग का पता कैसे लगाएं?
LEAVE A MESSAGE

स्लिप रिंग का पता कैसे लगाएं?

2021-06-08

Latest company news about स्लिप रिंग का पता कैसे लगाएं?

 

 

जड़त्वीय नेविगेशन प्लेटफॉर्म के एक प्रमुख घटक के रूप में, नियंत्रण पल gyro, औद्योगिक नियंत्रण, वीडियो निगरानी, ​​टर्नटेबल और इतने पर, पर्ची की अंगूठी दो अपेक्षाकृत घूर्णन भागों के बीच बिजली, सिग्नल और वर्तमान के संचरण का एहसास कर सकती है। प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ और औद्योगिक उपकरणों का निरंतर नवीनीकरण, स्लिप रिंग पर विभिन्न उपकरणों की आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, जिससे निर्माताओं को स्लिप रिंग के अधिक से अधिक साधनों का परीक्षण करने की आवश्यकता होती है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर स्लिप रिंग का पता कैसे लगाएं?  0

 

सेनो की पर्ची के छल्ले का परीक्षण कारखाने छोड़ने से पहले पर्ची के छल्ले के समग्र प्रदर्शन को बेहतर ढंग से प्रतिबिंबित करने और समय पर ढंग से समस्याओं का पता लगाने के लिए किया जाता है। पर्ची की अंगूठी के मुख्य प्रदर्शन सूचकांक परीक्षण में उपस्थिति और संरचना परीक्षण, सामान्य जीवन परीक्षण, स्थिर संपर्क प्रतिरोध, गतिशील संपर्क प्रतिरोध, इन्सुलेशन प्रतिरोध, विद्युत शक्ति और घर्षण टोक़ परीक्षण।

 

 

 

CENO विभिन्न ग्राहकों की उपकरण आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न ब्रश संपर्क सामग्री का चयन करता है।हम टोपी, विभाजन, खोखले शाफ्ट, डिस्क, उच्च धारा, उच्च आवृत्ति कुंडा जोड़ों, फाइबर ऑप्टिक कुंडा कनेक्टर, तरल धातु, गैर-मानक कुंडा के छल्ले, आदि जैसे विभिन्न प्रकार के सटीक प्रवाहकीय छल्ले डिजाइन कर सकते हैं।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें