मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about स्लिप रिंग की सेवा जीवन को प्रभावित करने वाले पांच कारक
LEAVE A MESSAGE

स्लिप रिंग की सेवा जीवन को प्रभावित करने वाले पांच कारक

2021-09-26

Latest company news about स्लिप रिंग की सेवा जीवन को प्रभावित करने वाले पांच कारक

 

 

1, टीवह प्रवाहकीय पर्ची रिंग सामग्री का उपयोग करता है

जैसा कि सभी जानते हैं, जब प्रवाहकीय स्लिप रिंग चल रही होती है, तो स्टेटर और रोटर घर्षण द्वारा स्थानांतरित होते हैं। इसलिए, पहनने के लिए प्रतिरोधी सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।आम तौर पर, कई मिश्र धातु से बने ब्रश तार का उपयोग सटीक प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के लिए किया जाता है, जिसमें अच्छा पहनने का प्रतिरोध और अच्छी विद्युत चालकता होती है। आयातित कच्चे माल का उपयोग नोजल सामग्री के माध्यमिक उपयोग को रोकने के लिए सामग्री को इन्सुलेट करने के लिए किया जाता है, जो गारंटी के अनुकूल है इन्सुलेट प्रदर्शन का। खोल भाग के लिए, सामग्री बेहतर एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री या उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील सामग्री, अच्छी ताकत, मजबूत विनिर्माण क्षमता है।

 

 

2, टीवह प्रवाहकीय पर्ची रिंग वातावरण का उपयोग करता है

हालांकि कहा गया है कि निर्माता की उत्पादन प्रक्रिया और उत्पादन सामग्री के साथ प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी की सेवा जीवन में बहुत कुछ करना है, लेकिन बहुत समय में, पर्ची की अंगूठी का सही ढंग से उपयोग या नहीं, पर्ची की अंगूठी के जीवनकाल को भी निर्धारित करता है, में सामान्य तौर पर, 5 से 10 वर्षों में स्लिप रिंग के सेवा जीवन का उपयोग और रखरखाव, इसके विपरीत, यदि लंबे समय तक नम, उच्च तापमान, उच्च दबाव, स्लिप रिंग का उपयोग करने वाले संक्षारण वातावरण में सेवा जीवन बहुत छोटा है। इसलिए, जब हम प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी का उपयोग करते हैं, तो इसे उच्च तापमान और उच्च दबाव से दूर हवादार जगह पर रखना सबसे अच्छा होता है, ताकि अनावश्यक अपशिष्ट और उपकरण संचालन के सामान्य रखरखाव से बचा जा सके।

 

 

3, टीप्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी की समग्र संरचना

स्लिप रिंग को स्थापित करने की प्रक्रिया में स्लिप रिंग का बेहतर उपयोग करने के लिए ग्राहकों की सुविधा के लिए, कंडक्टिव रिंग इंजीनियर स्लिप रिंग की विभिन्न संरचनाओं को इंस्टॉलेशन उपकरण के प्रकार के अनुसार डिजाइन करते हैं: होल कंडक्टिव रिंग, कैप कंडक्टिव रिंग, डिस्क कंडक्टिव रिंग के माध्यम से , पृथक प्रवाहकीय वलय, आदि।

ग्राहक प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी की आवश्यकताओं के अनुसार अलग-अलग विकल्प चुन सकते हैं।कंडक्टिव स्लिप रिंग की अलग-अलग संरचना के कारण, कंडक्टिव स्लिप रिंग की सर्विस लाइफ भी अलग होती है।उनमें से, छेद द्वारा परिवर्तित प्रवाहकीय पर्ची रिंग का सेवा जीवन लंबा होगा।

 

 

4, टीवह प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी की गति काम कर रहा है

प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी की कोई गति नहीं होती है, और इसका अपना टोक़ छोटा होता है।यह स्लिप रिंग को घुमाने के लिए यांत्रिक उपकरणों पर निर्भर करता है। ग्राहक के यांत्रिक उपकरणों की कार्य गति और प्रवाहकीय स्लिप रिंग की आंतरिक संरचना और प्रदर्शन विशेषताओं के अनुसार, विभिन्न संरचना प्रकारों के साथ स्लिप रिंग की कार्य गति भिन्न होती है।स्लिप रिंग का उपयोग करते समय, यांत्रिक उपकरणों की कार्य गति स्लिप रिंग की निर्धारित गति से अधिक नहीं होनी चाहिए, अन्यथा स्लिप रिंग का सेवा जीवन प्रभावित होगा। स्लिप रिंग के विभिन्न आकारों के लिए, काम पर रिंग हैं और ब्रश प्रत्यक्ष घर्षण, एक ही काम करने की गति पर, संबंधित रैखिक गति अलग होती है, प्रवाहकीय पर्ची रिंग पहनने पर अधिक से अधिक रिंग अधिक होती है, अपेक्षाकृत बोलती है, सेवा जीवन भी बहुत कम हो जाता है।

 

 

5, सीआगमनात्मक पर्ची की अंगूठी विधानसभा प्रक्रिया

कस्टम स्लिप रिंग की पहली आवश्यकता डिजाइन उत्पाद पैटर्न की अखंडता और शुद्धता सुनिश्चित करना, उत्पाद की संरचना प्रौद्योगिकी का विश्लेषण करना और स्लिप रिंग और इंस्टॉलेशन उपकरण के बीच असेंबली संबंध को स्पष्ट करना है। दूसरे, सुनिश्चित करने के आधार पर स्लिप रिंग की गुणवत्ता, स्लिप रिंग के सेवा जीवन को प्राप्त करने के लिए, इसकी गुणवत्ता में सुधार करने का प्रयास करती है। अंत में, कंडक्टिव स्लिप रिंग का पैरामीटर डिटेक्शन कंडक्टिव स्लिप रिंग के व्यापक प्रदर्शन को खोजने और हल करने के लिए बेहतर ढंग से प्रतिबिंबित कर सकता है। समय में समस्याएं।पता लगाने के मापदंडों में उत्पाद उपस्थिति संरचना का पता लगाना, प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी का सामान्य जीवन का पता लगाना, स्थिर संपर्क प्रतिरोध, गतिशील संपर्क प्रतिरोध, इन्सुलेशन प्रतिरोध, विद्युत शक्ति और घर्षण टोक़ का पता लगाना शामिल है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें