मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about रोटरी टेबल के लिए CENO स्लिप रिंग का उपयोग किया जाता है
LEAVE A MESSAGE

रोटरी टेबल के लिए CENO स्लिप रिंग का उपयोग किया जाता है

2021-01-07

Latest company news about रोटरी टेबल के लिए CENO स्लिप रिंग का उपयोग किया जाता है

रोटरी टेबल, जिसे कुंडा तालिका भी कहा जाता है, कुछ उपकरणों का कार्यशील प्लेटफ़ॉर्म है जिसे एक निश्चित बिंदु पर रखते हुए किसी भी स्थिति में संशोधित किया जा सकता है।अधिकतर निगरानी और माप नियंत्रण उद्योग में लागू किया जाता है, इसके संचालन को समाप्त करने के लिए तालिका को एक घूर्णन विद्युत कनेक्टर ---- स्लिप रिंग की आवश्यकता होती है।

 

                                के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर रोटरी टेबल के लिए CENO स्लिप रिंग का उपयोग किया जाता है  0

 

360 घूर्णन संचरण के विद्युत भाग के रूप में, CENO स्लिप रिंग रोटरी टेबल के लिए दर्जनों अनुप्रयोग मामलों का गठन करता है।ऐसी स्लिप रिंग्स करंट और सिग्नल्स को ट्रांसमिट कर सकती हैं, जैसे USB, SDI, Ethernet (100M, 1000M), सेंसर सिग्नल, एंगल सिग्नल और ऑप्टिकल सिग्नल आदि। रोटरी टेबल स्लिप रिंग में रोटरी सर्किट से मिलने के लिए 285 सर्किट तक कई सर्किट होते हैं। विभिन्न विनिर्देशों।ऐसी उच्च प्रदर्शन निश्चित रूप से सूचकांक तालिका के लिए उपयुक्त है जहां उच्च गति में गति माप की आवश्यकता होती है।इसके अलावा, इसकी उच्च घूर्णन परिशुद्धता दो-अक्ष या मल्टी-अक्ष यूनिवर्सल सेंसर प्लेटफॉर्म को उच्च सटीकता और विभिन्न भारों के लिए चिकनी गति के साथ सटीक स्थिति रखने में मदद करती है।

 

इसके अलावा, रोटरी टेबल के लिए CENO स्लिप रिंग में कंपन, झटके, हवा, रेत, धूल और पानी का प्रतिरोध होता है, जो रोटरी टेबल की विभिन्न कार्य स्थितियों के अनुकूल होता है।उदाहरण के लिए यह आउटडोर में लंबी दूरी की रात की निगरानी प्रणाली के लिए एक रोटरी मंच में संचालित होता है।और यह अपकेंद्रित्र भी फिट बैठता है जहां प्लेटफार्मों को उच्च गति वाले रोटेशन में कंपन संचालन का समर्थन करने की आवश्यकता होती है।वाइड वर्किंग टेम्परेचर (-55 ~ +) इसकी कार्य सीमा भी बढ़ाता है।कैमरों के रूप में वीडियो ट्रैकर्स या सेंसर के लिए, यह किसी भी समय कई स्थानों पर काम कर सकता है।उच्च सुरक्षा स्तर, एक लंबी सेवा जीवन के साथ मिलकर मशीन आंतरिक भागों को अपडेट किए बिना लंबे समय तक काम करती है।

 

इंडेक्स टेबल, लिथियम बिजली के उपकरण या सीएनसी पॉलिशिंग उपकरण के लिए रोटरी टेबल ने CENO ECN श्रृंखला स्लिप रिंग को नियोजित किया है।वे अपनी उत्कृष्ट गति के समान हैं, जबकि उनकी घूर्णन गति और संचारित मीडिया में भिन्नता है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें