मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about CENO स्लिप रिंग टरबाइनों को पवन ऊर्जा प्रदान करता है
LEAVE A MESSAGE

CENO स्लिप रिंग टरबाइनों को पवन ऊर्जा प्रदान करता है

2021-03-09

Latest company news about CENO स्लिप रिंग टरबाइनों को पवन ऊर्जा प्रदान करता है

जैसा कि स्वच्छ ऊर्जा की मांग बढ़ रही है, पवन टरबाइन निर्माताओं ने पहले से कहीं अधिक कुशलता से और मज़बूती से बिजली उत्पन्न करने के लिए सफलता के समाधान विकसित करना जारी रखा है।

 

 

CENO प्रमुख पवन टरबाइन उपकरण निर्माताओं को पिच नियंत्रण समाधान प्रदान कर रहा है जो टरबाइन नैकलेस से घूर्णन केंद्रों तक विद्युत संकेतों और हाइड्रोलिक तेल को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित करने के लिए है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर CENO स्लिप रिंग टरबाइनों को पवन ऊर्जा प्रदान करता है  0

 

 

हवा की गति में परिवर्तन के रूप में, हाइड्रोलिक पिच प्रणाली मॉनिटर और लगातार "ठीक-धुन" ब्लेड की कोण उपलब्ध ऊर्जा की उच्चतम मात्रा को इकट्ठा करने के लिए है। सिस्टम रोटर को धीमा करने के लिए टरबाइन के ब्लेड को समायोजित करके गति सुरक्षा भी प्रदान करता है। टरबाइन को नियंत्रण से बाहर घूमने से रोकें।

 

 

अधिक उन्नत और मजबूत असर और सीलिंग सिस्टम डिज़ाइन के साथ संयुक्त, CENO के नवीनतम कुंडा जोड़ों को दुनिया के कुछ सबसे बड़े टर्बाइनों के लिए विश्वसनीयता और प्रदर्शन की आवश्यकताएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हाल के वर्षों में, उद्योग ने तकनीकी प्रगति और प्रतिस्पर्धा के मामले में तेजी से विकास किया है। ऊर्जा बाजार। इस क्षेत्र में हमारे अविश्वसनीय प्रयासों के कारण, CENO दुनिया भर में अपतटीय पवन ऊर्जा के भविष्य के विकास का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें