मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about बड़ी ढाल मशीन में CENO पर्ची की अंगूठी
LEAVE A MESSAGE

बड़ी ढाल मशीन में CENO पर्ची की अंगूठी

2021-09-30

Latest company news about बड़ी ढाल मशीन में CENO पर्ची की अंगूठी

 

 

शील्ड मशीन, पूरा नाम पूरे सेक्शन टनल बोरिंग मशीन है, एक धातु का खोल है, शेल मशीन और सहायक उपकरण से सुसज्जित है, स्लैग लाइन और सेगमेंट असेंबलिंग के कवर के तहत मिट्टी और मिट्टी की सुरंग खुदाई में शील्ड शेल, ग्राउटिंग सुदृढीकरण आदि, ताकि सुरंग उपकरण के विशेष निर्माण के निर्माण के लिए, ढाल सुरंग मशीन का व्यापक रूप से मेट्रो, रेलवे, राजमार्ग सुरंग इंजीनियरिंग, नगरपालिका, पानी और बिजली आदि में उपयोग किया गया है।

 

शील्ड मशीन 10 से अधिक भागों से बना है, जैसे चाकू डिस्क, शील्ड बॉडी, पाइप पाईसिंग मशीन, सर्पिल मशीन और ट्रॉली। ट्रॉली को आम तौर पर 5-7 वर्गों में विभाजित किया जाता है और ग्राउटिंग सिस्टम, हाइड्रोलिक पंप स्टेशन, हाइड्रोलिक से लैस होता है। ऑयल टैंक सिस्टम, इलेक्ट्रिक कैबिनेट, एयर कंप्रेसर सिस्टम और शील्ड टनलिंग मशीन ऑपरेशन के लिए आवश्यक अन्य प्रासंगिक सिस्टम।

 

मुख्य नियंत्रण कक्ष भी प्लेटफार्म वाहन पर स्थित है, जो पूरी ड्राइविंग प्रक्रिया को नियंत्रित करता है।शील्ड मशीन निगरानी उपकरण, हर 10 सेकंड में एक बार सटीक स्थिति और वास्तविक समय वीडियो निगरानी से लैस है।सभी ड्राइविंग मापदंडों को ऑप्टिकल फाइबर के माध्यम से वास्तविक समय में मुख्य नियंत्रण कक्ष और जमीन की निगरानी और नियंत्रण कक्ष में प्रेषित किया जाता है। शील्ड मशीन में ऑप्टिकल फाइबर स्लिप रिंग का अनिवार्य रूप से उपयोग किया जाता है।विभिन्न सिस्टम घटकों के बीच डेटा ऑप्टिकल फाइबर के माध्यम से प्रेषित होता है।ऑप्टिकल फाइबर स्लिप रिंग का उपयोग ऑप्टिकल फाइबर को जंगम जोड़ों के नुकसान से बचा सकता है और निरंतर या आंतरायिक ऑप्टिकल फाइबर डेटा ट्रांसमिशन प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक स्लिप रिंग के साथ संयुक्त फोटोइलेक्ट्रिक स्लिप रिंग नियंत्रण प्रणाली के लिए आवश्यक शक्ति प्रदान कर सकती है, इस प्रकार सुधार समग्र यांत्रिक प्रदर्शन और सिस्टम के संचालन को सरल बनाना।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें