मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about बड़े उत्खनन में CENO पर्ची की अंगूठी
LEAVE A MESSAGE

बड़े उत्खनन में CENO पर्ची की अंगूठी

2021-04-09

Latest company news about बड़े उत्खनन में CENO पर्ची की अंगूठी

 

 

उत्खनन एक भारी निर्माण मशीनरी है, जो बाल्टी का उपयोग असर सतह के ऊपर या नीचे की सामग्री की खुदाई करने के लिए करती है, और उन्हें परिवहन वाहनों में लोड करती है या उन्हें एक स्टॉकयार्ड अर्थ मूविंग मशीनरी में उतार देती है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बड़े उत्खनन में CENO पर्ची की अंगूठी  0

 

 

ग्राहक विभिन्न प्रकार के उत्खनन, बड़े आकार, मध्यम आकार और छोटे आकार की एक श्रृंखला का उत्पादन करते हैं।यह उच्च वर्तमान और नियंत्रण संकेत संचारित करने के लिए कनेक्शन भाग के रूप में सेनो स्लिप रिंग की आवश्यकता है।ग्राहक की मांग को ध्यान में रखते हुए, जिसे काफी कठोर वातावरण में लागू किया जा रहा है, CENO विशेष रूप से समस्या को हल करने के लिए IP65 सुरक्षा ग्रेड के साथ स्लिप रिंग समाधान प्रदान करता है।IP65 पानी और धूल को स्लिप रिंग में प्रवेश करने से रोक सकता है।

 

 

हमारे पर्ची के छल्ले मानक और कस्टम दोनों डिजाइनों में उपलब्ध हैं।उन्हें विभिन्न प्रकार की कृषि मशीनरी जैसे हार्वेस्टर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया जा सकता है, और काम के माहौल को जलरोधी, धूल-प्रूफ और मिट्टी के सबूत की आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता होती है।हमारे पर्ची के छल्ले प्रदर्शन किफायती और सस्ती, विश्वसनीय संचालन कर रहे हैं, और ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं। हमसे संपर्क करने का स्वागत करते हैं।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें