मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about CENO रोबोट के लिए एकीकृत स्लिप रिंग लागू
LEAVE A MESSAGE

CENO रोबोट के लिए एकीकृत स्लिप रिंग लागू

2023-11-14

Latest company news about CENO रोबोट के लिए एकीकृत स्लिप रिंग लागू

CENO एकीकृत स्लिप रिंग का व्यापक रूप से औद्योगिक और आधुनिक कृषि मशीनरी में उपयोग किया जाता है। स्ट्रॉबेरी पिकर या चेरी टमाटर पिकर का उदाहरण लें। बड़ी और छोटी दोनों मशीनें हैं,और बड़ी मशीनें ज्यादातर बड़े खेतों में उपयोग की जाती हैं.

 

बड़े पैमाने पर पारिस्थितिक प्रजनन में, बड़ी फल लेने वाली मशीनों का उपयोग किया जाएगा। क्योंकि स्ट्रॉबेरी फल अपेक्षाकृत छोटे होते हैं, मैन्युअल पिकिंग समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है।स्ट्रॉबेरी को कुशलतापूर्वक और जल्दी से चुनने के लिए, कुछ लोगों ने विशेष रूप से जामुन लेने वाली मशीनों का आविष्कार किया है, जो एक साथ जामुन की 6 पंक्तियों को चुन सकती है। मशीन की प्रत्येक पंक्ति में कई यांत्रिक हथियार हैं,जो जामुन लेने के लिए भी महत्वपूर्ण घटक हैंइस घटक में कई घूर्णन जोड़ शामिल हैं, और ये जोड़ कई घुमावों के दौरान हानि के बिना प्रारंभ के अंत से अंत तक विभिन्न संकेतों को स्थानांतरित कर सकते हैं,जहां स्लिप रिंग्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि स्ट्रॉबेरी अलग-अलग समय पर पकती है, उनमें से कई लाल और सफेद होते हैं, इसलिए उन्हें चुनते समय चयनित करने की आवश्यकता होती है। स्लिप रिंग वीडियो सिग्नल को अच्छी तरह से प्रसारित करके इस समस्या को हल करती है।यांत्रिक बांह आगे-पीछे चलता है, बाएं और दाएं मृत कोनों के बिना, स्ट्रॉबेरी लेने के लिए बहुत आसान बना रहा है. बस पकने स्ट्रॉबेरी स्थिति में स्थानांतरित करें और इसे काट.

छोटे स्ट्रॉबेरी कटाई मशीनों छोटे पैमाने पर स्ट्रॉबेरी खेतों में इस्तेमाल किया जाता है, और सिद्धांत ऊपर बड़े स्ट्रॉबेरी कटाई मशीन के यांत्रिक हाथ के समान है,वीडियो सिग्नल प्रसारित करने के लिए स्लिप रिंग का उपयोग करना, विद्युत शक्ति और विभिन्न संकेत।

सेनो के स्लिप रिंग्स का व्यापक रूप से विभिन्न स्वचालित उपकरणों में उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक हथियार, कृषि और औद्योगिक उपकरण भी।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर CENO रोबोट के लिए एकीकृत स्लिप रिंग लागू  0

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें