मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about CENO इलेक्ट्रॉनिक्स पर्ची अंगूठी निर्माता
LEAVE A MESSAGE

CENO इलेक्ट्रॉनिक्स पर्ची अंगूठी निर्माता

2021-01-19

Latest company news about CENO इलेक्ट्रॉनिक्स पर्ची अंगूठी निर्माता

CENO इलेक्ट्रॉनिक्स प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड एक तकनीकी कंपनी है।यह 2009 के बाद से अनुसंधान, विकास, डिजाइन, निर्माण और बिक्री के क्षेत्र में लगी हुई है और इसने प्रचुर अनुभव अर्जित किए हैं और कई उद्योगों और वैश्विक ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली स्लिप रिंग और पेशेवर समाधान प्रदान करना जारी रखा है।

 

                                      के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर CENO इलेक्ट्रॉनिक्स पर्ची अंगूठी निर्माता  0

 

CENO 10 से अधिक वर्षों से स्लिप रिंग उद्योग में उलझा हुआ है, और इसने R & D पर प्रचुर अनुभव अर्जित किया है।हमारी इंजीनियरिंग टीम ने अंतर उद्योगों के लिए बहुत सारे समाधान प्राप्त करने के लिए सैकड़ों विशेष फ़ंक्शन स्लिप रिंग विकसित किए हैं। CENO के कड़ाई से उत्पादन प्रबंधन और गुणवत्ता नियंत्रण, प्लस कुशल उत्पादन उपकरण और सटीक परीक्षण उपकरण पर स्लिप रिंग के प्रदर्शन की विश्वसनीयता और गुणवत्ता स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए।

 

यदि आप इस वेबसाइट में जो चाहते हैं वह नहीं देखते हैं, तो हमें बताएं;हम पहले से ही इसे डिज़ाइन कर सकते हैं या हम आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन को संशोधित करेंगे।कई मामलों में कैटलॉग में विनिर्देशों को बोर आकार, सर्किट संख्या, उच्च वर्तमान / वोल्टेज, निकला हुआ किनारा, लीड तार की लंबाई, परिरक्षण, कनेक्टर्स, उच्च गति, IP68, सैन्य ग्रेड, उच्च तापमान, वायवीय / हाइड्रोलिक के साथ मिश्रित करने के लिए बदला जा सकता है क्षमता।कृपया पूछें कि क्या आपको ठीक से नहीं दिखाई देता है कि आपको हमारे CENO स्लिप रिंग के केवल एक छोटे से हिस्से की क्या आवश्यकता है!

 

किसी विशिष्ट मॉडल संख्या की विस्तृत रूपरेखा के लिए, या उद्धरण का अनुरोध करने के लिए, कृपया अपने स्थानीय बिक्री प्रतिनिधि से संपर्क करें (हमारी वेबसाइट http://www.ceno360.com देखें) या ईमेल भेजें बिक्री @ceno360.com

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें