मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about पवन टरबाइन में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग
LEAVE A MESSAGE

पवन टरबाइन में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग

2021-06-29

Latest company news about पवन टरबाइन में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग

 

 

सामान्य तौर पर, पवन टरबाइन का सेवा जीवन 20 वर्ष तक पहुंच सकता है।पवन टरबाइन की लंबी सेवा समय के साथ, पूरी जनरेटर प्रणाली अनिवार्य रूप से उम्र बढ़ने लगती है।और रखरखाव के काम के लिए आवश्यक तकनीकी कर्मियों की अनुपस्थिति में, रखरखाव की कठिनाई को कैसे कम किया जाए और अधिक सटीक और प्रभावी समाधान कैसे खोजा जाए? परिपक्व पर्ची रिंग तकनीक निस्संदेह इस समस्या को हल करने की कुंजी है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर पवन टरबाइन में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग  0

 

पवन ऊर्जा प्रणाली में, एक छोटे से शरीर के रूप में फाइबर ब्रश पर्ची की अंगूठी, एक महान उत्पाद की भूमिका, और पवन टरबाइन की कुल लागत में केवल नगण्य का एक छोटा सा हिस्सा होता है, लेकिन यह संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है पूरी मशीनरी।

 

 

 

विंड टर्बाइन के पूरे इंजन रूम में स्लिप रिंग लगाए गए हैं।उनकी सामान्य भूमिका चर शक्ति और नियंत्रण के लिए आवश्यक विद्युत संकेत और पर्याप्त ऊर्जा प्रदान करना है, अर्थात घूर्णन इंटरफेस के माध्यम से विद्युत शक्ति और संकेतों को प्रसारित करना है। इस आधार पर, विद्युत संकेतों और ऊर्जा को स्लिप रिंग के घूर्णन इंटरफ़ेस के माध्यम से प्रेषित किया जाता है। स्लिप रिंग के स्लिप इलेक्ट्रिक शॉक का उपयोग करके असेंबली। साथ ही, कॉन्टैक्ट ब्रश रोटेटिंग स्लिप रिंग पर लुढ़कता है और रोटेटिंग प्रक्रिया के दौरान कॉन्टैक्ट सरफेस के साथ निर्बाध संपर्क रखता है।

 

 

 

CENO फाइबर ब्रश स्लिप-रिंग, मध्यवर्ती रखरखाव के बिना कम से कम 100 मिलियन क्रांतियों के जीवन के साथ एक पवन टरबाइन प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि तकनीशियनों को पवन टरबाइन के संचालन के 20 वर्षों के दौरान केवल एक बार स्लिप-रिंग को बदलने की आवश्यकता होती है। इसके साथ विश्वसनीय सैन्य गुणवत्ता और उन्नत तकनीक, CENO फाइबर ब्रश स्लिप रिंग का उत्पादन करती है जो पवन टरबाइन अनुप्रयोगों के लिए पूरी तरह से अनुकूल हैं।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें