मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about उच्च तापमान प्रतिरोधी उपकरणों में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग
LEAVE A MESSAGE

उच्च तापमान प्रतिरोधी उपकरणों में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग

2021-03-10

Latest company news about उच्च तापमान प्रतिरोधी उपकरणों में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग

उच्च तापमान प्रतिरोधी प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी मुख्य रूप से सटीक सिग्नल, कमजोर वर्तमान और उच्च तापमान वातावरण में बड़े प्रवाह को संचारित करने के लिए उपयोग की जाती है। इसमें कम टोक़, कम नुकसान और रखरखाव मुक्त, लंबे जीवन और इतने पर मुख्य विशेषताएं हैं। तापमान प्रतिरोध को विभाजित किया जा सकता है उत्कृष्ट संचरण प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए 160, 180, 200, 240, 300 कई ग्रेड में, उत्पाद टोक़ छोटा है, स्थिर संचालन है। कीमती धातु सोने का उपयोग कर सामग्री को नियंत्रित करें।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर उच्च तापमान प्रतिरोधी उपकरणों में स्लिप रिंग का अनुप्रयोग  0

 

 

औद्योगिक बिजली उत्पादन प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, अधिक से अधिक उच्च तापमान यांत्रिक, मुख्य भागों उच्च तापमान प्रतिरोधी और उच्च तापमान यांत्रिक पर्ची की अंगूठी, उच्च तापमान यांत्रिक रोल के लिए उच्च तापमान प्रतिरोधी पर्ची की अंगूठी बहुत बड़ी है, ठीक उसी तरह दिल, उच्च तापमान प्रतिरोधी प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के लिए एक उच्च मांग है, लेकिन उच्च तापमान यांत्रिक के सामान्य संचालन सुनिश्चित करने के लिए, उच्च तापमान प्रतिरोधी पर्ची की अंगूठी के लिए गुणवत्ता की आवश्यकता बहुत अधिक है, उपयोग की मांग को पूरा करने के लिए उच्च तापमान उपकरण, स्लिप रिंग निर्माता शोधकर्ताओं ने निरंतर प्रयासों के बाद, सभी प्रकार के उच्च तापमान प्रतिरोधी स्लिप रिंग के विभिन्न वातावरण के अनुकूल होने के लिए विकसित किया है, उच्च तापमान प्रतिरोधी स्लिप रिंग के उपयोग के लिए सभी प्रकार के उच्च तापमान यांत्रिक उपकरण की मांग को पूरी तरह से संतुष्ट करते हैं।

 

 

 

उच्च तापमान प्रतिरोधी पर्ची के छल्ले आमतौर पर तेल प्लेटफार्मों में उपयोग किए जाते हैं; उच्च तापमान उपकरण; उच्च तापमान मशीनरी; छिड़काव उपकरण; रासायनिक उपकरण; कृषि उत्पादों के प्रसंस्करण के उपकरण; और इतने पर, संपर्क में उच्च तापमान प्रतिरोधी पर्ची अंगूठी के विकास पर पर्ची अंगूठी निर्माता। इस्तेमाल की गई सामग्री के साथ सोना - सोना संपर्क, एक सौ मिलियन RPM के जीवन को संतुष्ट कर सकता है, 90 ° V नाली डिजाइन, चिकनी असीमित रोटेशन 360 डिग्री हो सकता है, कम टोक़, कम पहनने, कम शोर, संचरण के साथ वर्तमान तक 500 a / way, या उच्च तापमान के लिए एंटी-एजिंग प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोधी स्लिप रिंग न केवल स्लिप रिंग निर्माता, बड़े वर्तमान और स्थिर ट्रांसमिशन, उच्च गुणवत्ता को स्थानांतरित कर सकते हैं, पूरी तरह से 160, 180, 200, 240, से मिलते हैं। यांत्रिक उपकरणों की 300 ° उच्च तापमान आवश्यकताओं, पसंदीदा खरीद उच्च तापमान पर्ची अंगूठी निर्माता है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें