मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about एचडीएमआई स्लिप रिंग का अनुप्रयोग और विशेषताएं
LEAVE A MESSAGE

एचडीएमआई स्लिप रिंग का अनुप्रयोग और विशेषताएं

2020-10-16

Latest company news about एचडीएमआई स्लिप रिंग का अनुप्रयोग और विशेषताएं

एचडी स्लिप रिंग में एसडीआई और एचडीएमआई शामिल हैं, जो विद्युत चुम्बकीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक साथ करंट, सिग्नल, एचडी वीडियो सिग्नल और हाई-स्पीड डिजिटल सिग्नल प्रसारित कर सकते हैं।CENO इलेक्ट्रॉनिक्स की एचडीएमआई स्लिप रिंग देश की अग्रणी सैन्य तकनीक से लैस है, जो स्थिर ट्रांसमिशन, कम सिग्नल क्षीणन हानि और अल्ट्रा-लो ट्रांसमिशन उतार-चढ़ाव के फायदे पेश करती है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एचडीएमआई स्लिप रिंग का अनुप्रयोग और विशेषताएं  0

एचडीएमआई एक उच्च परिभाषा मल्टीमीडिया इंटरफ़ेस है जो डिजिटल वीडियो और ऑडियो इंटरफ़ेस तकनीक का उपयोग करता है।यह इमेज ट्रांसमिशन के लिए एक विशेष डिजिटल इंटरफेस है जो ऑडियो और इमेज सिग्नल दोनों को प्रसारित कर सकता है। MI सिग्नल ट्रांसमिशन के लिए डिज़ाइन किया गया MDM स्लिप रिंग, HDMI स्लिप रिंग HDMI1.4 के लिए समर्थन को अधिकतम करता है और HD ऑडियो और ट्रांसमिशन के लिए सबसे अच्छा तकनीकी समाधान प्रदान करता है। जुड़े सिस्टम घटकों को घुमाने के बीच वीडियो संकेत।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एचडीएमआई स्लिप रिंग का अनुप्रयोग और विशेषताएं  1

CENO एचडीएमआई स्लिप रिंग एक हाई-एंड कंडक्टिव स्लिप रिंग है जिसे स्वतंत्र रूप से HD सिग्नल 1080P के लिए विकसित किया गया है। इसकी 2.5 गीगाहर्ट्ज़ की टॉप स्पीड है और यह 1 से 24 सिग्नल और छोटे धाराओं के बीच मिश्रण कर सकता है। यह मुख्य रूप से कमजोर नियंत्रण सिग्नल और कमजोर संचारित करने के लिए उपयोग किया जाता है। छोटे और मध्यम आकार के सिस्टम की वर्तमान। वीडियो, नियंत्रण, संवेदन, शक्ति और ईथरनेट के रूप में।

 

विशिष्ट अनुप्रयोग: एचडी सुरक्षा निगरानी, ​​फोटोग्राफी और कैमरा, वीआर अनुप्रयोग, रडार संचार आदि।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें