मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about स्लिप रिंग पहनने के कारणों के बारे में विश्लेषण करें
LEAVE A MESSAGE

स्लिप रिंग पहनने के कारणों के बारे में विश्लेषण करें

2021-06-11

Latest company news about स्लिप रिंग पहनने के कारणों के बारे में विश्लेषण करें

 

 

स्लिप रिंग के कार्य मोड के अनुसार, यह ज्ञात हो सकता है कि स्लिप रिंग स्लाइडिंग कॉन्टैक्ट से संबंधित है, और स्लिप रिंग और अन्य ऑब्जेक्ट्स के बीच कॉन्टैक्ट सरफेस स्लाइडिंग की प्रक्रिया में सबसे पहले पहनने वाला है। स्लिप की पहनने की दर अंगूठी अपने सेवा जीवन में एक निर्णायक भूमिका निभाती है। बहुत सारे परीक्षणों के बाद, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि पर्ची की अंगूठी की पहनने की डिग्री जितनी कम होगी, सेवा जीवन उतना ही लंबा होगा। यह बड़ी संख्या में डेटा से जाना जा सकता है कि पहनने का प्रतिरोध विभिन्न कच्चे माल द्वारा उत्पादित स्लिप रिंग अलग-अलग होते हैं। स्लिप रिंग बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की ताकत, घर्षण गुणांक और वर्तमान घनत्व का ऑपरेशन के दौरान स्लिप रिंग के पहनने पर बहुत प्रभाव पड़ता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर स्लिप रिंग पहनने के कारणों के बारे में विश्लेषण करें  0

 

जब स्लिप रिंग अन्य वस्तुओं के संपर्क में आती है, तो जितना अधिक दबाव होगा, उतना ही घर्षण बल उत्पन्न होगा, जिससे स्लिप रिंग बहुत अधिक खराब हो जाएगी। हालाँकि, स्लिप रिंग पर संपर्क दबाव बहुत छोटा है, और प्रतिरोध होगा जब पर्ची की अंगूठी संपर्क सतह से संपर्क करती है तो तुरंत बढ़ जाती है।गंभीर मामलों में, चिंगारी दिखाई देगी, जिससे स्लिप रिंग भी खराब हो जाएगी।

 

 

 

इसलिए, स्लिप रिंग की पहनने की दर बनाई गई सामग्री की प्रकृति से निर्धारित होती है। स्लिप रिंग सामग्री का उत्पादन और स्लिप रिंग बनाने के लिए मानक के माध्यम से उत्पादन प्रक्रिया, काम के दौरान पहनने के प्रभाव को कम कर सकती है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें