मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about रिवाल्विंग डोर स्लिप रिंग का विश्लेषण
LEAVE A MESSAGE

रिवाल्विंग डोर स्लिप रिंग का विश्लेषण

2021-09-17

Latest company news about रिवाल्विंग डोर स्लिप रिंग का विश्लेषण

 

घूर्णन दरवाजे की पर्ची की अंगूठी विद्युत संपर्क स्लाइडिंग कनेक्शन के अनुप्रयोग क्षेत्र से संबंधित है।यह दो सापेक्ष घूर्णन तंत्रों की छवि, डेटा सिग्नल और पावर ट्रांसमिशन का एहसास करने के लिए एक सटीक पावर ट्रांसमिशन डिवाइस है। यह अप्रतिबंधित निरंतर रोटेशन के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है जहां बिजली या डेटा को एक निश्चित स्थिति से घूर्णन स्थिति में प्रसारित करने की आवश्यकता होती है।

 

घूमने वाला दरवाजा हवा के प्रतिरोध को बढ़ाता है, एयर कंडीशनिंग ऊर्जा की खपत को कम करता है, एयरफ्लो को अलग करता है, ऊर्जा को सबसे अच्छा विकल्प बचाता है। घूमने वाले दरवाजे होटल, हवाई अड्डों, बड़े शॉपिंग मॉल, अस्पतालों, व्यापार के प्रवेश और निकास प्रणालियों के लिए सबसे उपयुक्त हैं। क्लब, होटल, कार्यालय भवन और बड़ी इमारतें। घूमने वाले दरवाजे को फ़ंक्शन के अनुसार मैनुअल और स्वचालित में विभाजित किया जा सकता है, प्रकार के अनुसार दो विंग रिवाल्विंग डोर, थ्री विंग रिवॉल्विंग डोर, फोर विंग रिवॉल्विंग डोर, रिंग कॉलम रिवॉल्विंग में विभाजित किया जा सकता है। दरवाजा और क्रिस्टल परिक्रामी दरवाजा।

 

घूमने वाले दरवाजे के लिए विशेष पर्ची की अंगूठी: डिस्क पर्ची की अंगूठी। डिस्क पर्ची की अंगूठी आकार में छोटी, स्थापित करने में आसान और घूमने वाले दरवाजों में व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। घूमने वाले दरवाजे विभिन्न दरवाजों के फायदों को जोड़ते हैं, और उनके विशाल और उच्च शैली के डिजाइन एक शानदार माहौल बनाते हैं , जो इमारत की उच्चतम शैली है। घूमने वाले दरवाजे के लिए विशेष पर्ची की अंगूठी 24 घंटों तक लगातार घूम सकती है। जब घूमने वाला दरवाजा अनियंत्रित घूमता है, तो यह प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी के माध्यम से कुछ संवेदन संकेतों को प्रसारित करता है, ताकि यह इन संकेतों को प्राप्त कर सके और स्वचालित रूप से जब लोग घूमने वाले दरवाजे से गुजरते हैं तो दरवाजा खोलें और बंद करें, इसलिए घूमने वाले दरवाजे में प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

 

घूमने वाले दरवाजों के लिए विशेष पर्ची के छल्ले विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न प्रकार के घूमने वाले दरवाजों के अनुसार विकसित किए जाते हैं। टर्नस्टाइल निर्माताओं के साथ काम करने के वर्षों के अनुभव के माध्यम से, हमने विभिन्न विशिष्टताओं के टर्नस्टाइल के लिए विभिन्न प्रकार के पर्ची रिंग समाधान प्रदान किए हैं।

 

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें