मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
मामले
>
CENO Electronics Technology Co.,Ltd latest company case about सेंट्रीफ्यूज के लिए नया डिजाइन ईथरनेट स्लिप रिंग
LEAVE A MESSAGE

सेंट्रीफ्यूज के लिए नया डिजाइन ईथरनेट स्लिप रिंग

2023-12-05

latest company case about सेंट्रीफ्यूज के लिए नया डिजाइन ईथरनेट स्लिप रिंग

एक केन्द्रापसारक एक ऐसी मशीन है जो अलग-अलग सामग्रियों के पृथक्करण को तेज करने के लिए केन्द्रापसारक बल का उपयोग करती है।जिनका मूल्यांकन विभिन्न उद्योगों जैसे कि रासायनिक उद्योग में किया जाता है।पेट्रोलियम, खाद्य, दवा, खनिज प्रसंस्करण, कोयला, जल उपचार और अन्य जहाज निर्माण क्षेत्रों में। विभिन्न प्रयोजनों के लिए केन्द्रापसारक आकार और संरचना में बहुत भिन्न होते हैं।

विभिन्न उपकरणों के लिए CENO द्वारा उपलब्ध कराए गए हजारों घूर्णी प्रवाहकीय समाधानों में से कई को केन्द्रापसारकों के लिए विकसित किया गया है।वहाँ दोनों साधारण कम गति वाले सेंट्रीफ्यूज और उच्च गति वाले सेंट्रीफ्यूज हैंअति-उच्च गति वाले विशेष केन्द्रापसारकों में परीक्षण सामग्री के लिए केन्द्रापसारक और विशेष मानवयुक्त केन्द्रापसारक शामिल हैं।

सामान्य गति वाले केन्द्रापसारक आम तौर पर मानक प्रवाहकीय स्लिप रिंगों से लैस होते हैं, या मानक प्रवाहकीय स्लिप रिंगों के आधार पर उत्पाद में सुधार होता है।उच्च गति वाले केन्द्रापसारक विशेष उच्च गति वाले फिसलने वाले छल्ले से लैस होने चाहिएघुमावदार प्रवाहकीय समाधानों के एक पेशेवर आपूर्तिकर्ता के रूप में, CENO ने विभिन्न उपयोगों के लिए सेंट्रीफ्यूज के लिए दर्जनों विशेष प्रवाहकीय स्लिप रिंग प्रदान की हैं।

एक मानवयुक्त केन्द्रापसारक को उदाहरण के रूप में लें। एक मानवयुक्त केन्द्रापसारक के कॉकपिट में, बहुत सारे निगरानी उपकरण हैं, जिसमें उच्च परिभाषा कैमरे, रोटेशन सिग्नल स्टॉप बटन,कॉकपिट कर्मियों का ईसीजी पढ़ने वाला उपकरणइन विद्युत उपकरणों का काम करते समय बहुत अधिक ऊर्जा की खपत होती है और उत्पन्न संकेतों को अंततः प्रवाहकीय स्लिप रिंगों के माध्यम से प्रेषित किया जाना चाहिए।मानवयुक्त केन्द्रापसारकों में प्रयुक्त प्रवाहकीय स्लिप रिंगों की गति 500rpm से अधिक नहीं होगी. चाहे वहाँ के माध्यम से छेद निर्माता के डिजाइन योजना पर निर्भर करता है.

CENO स्लिप रिंग आपके विशिष्ट आवेदन के लिए कैसे उपयुक्त हो सकती है, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमसे संपर्क करें।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला सेंट्रीफ्यूज के लिए नया डिजाइन ईथरनेट स्लिप रिंग  0

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें