मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
मामले
>
CENO Electronics Technology Co.,Ltd latest company case about फाइबर ऑप्टिकल स्लिप रिंग्स ECN000-03F कुंडलित ट्यूबिंग ट्रकों पर लागू होते हैं
LEAVE A MESSAGE

फाइबर ऑप्टिकल स्लिप रिंग्स ECN000-03F कुंडलित ट्यूबिंग ट्रकों पर लागू होते हैं

2022-09-30

latest company case about फाइबर ऑप्टिकल स्लिप रिंग्स ECN000-03F कुंडलित ट्यूबिंग ट्रकों पर लागू होते हैं

हाल के वर्षों में क्षैतिज कुओं और विस्तारित पहुंच वाले कुओं के प्रसार के साथ। कुंडलित टयूबिंग को अधिक जटिल पूर्णता से निपटने की आवश्यकता है।और बड़े-टन भार, बड़ी क्षमता, बड़े-व्यास वाले कुंडलित ट्यूबिंग उपकरण संचालन के लिए पहली पसंद बन गए हैं।

 

वर्तमान में, बड़े-टन भार, बड़ी-क्षमता और बड़े-व्यास वाले कुंडलित टयूबिंग के लिए घरेलू बाजार में बहुत मांग है, और आयातित कुंडलित टयूबिंग ऑपरेशन उपकरण महंगा है, वितरण चक्र लंबा है, और सेवा जारी नहीं रह सकती है।इसके अलावा, उनमें से ज्यादातर ट्रेलर संरचनाएं हैं, जो घरेलू सड़क की स्थिति को पूरा नहीं कर सकती हैं।इसलिए, मेरे देश में एक नए प्रकार का कुंडलित ट्यूबिंग वाहन विकसित किया गया है। उपकरण एक वाहन-घुड़सवार संरचना को अपनाता है और एक पावर कार और एक रोलर कार में विभाजित होता है, जो एक बड़े टन भार इंजेक्शन हेड, एक हाइड्रोलिक हंस गर्दन से सुसज्जित होता है, एक बड़ी क्षमता वाला रोलर, और एक डेटा अधिग्रहण प्रणाली। ऑनलाइन पहचान प्रणाली और ब्लोआउट रोकथाम प्रणाली, आदि, जिसमें मजबूत संचालन क्षमता, बड़ी तेल पाइप क्षमता, उन्नत तकनीक, सुरक्षा और विश्वसनीयता और अच्छी गतिशीलता के फायदे हैं।

 

CENO कंपनी ने इस नए प्रकार के कुंडलित टयूबिंग ट्रक के साथ सहयोग करने के लिए इस फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग ECN000-03F को विकसित किया है।इस फाइबर ऑप्टिक स्लिप रिंग में तीन-तरफा फाइबर ऑप्टिक केबल, स्थिर कार्य प्रदर्शन, उच्च सुरक्षा स्तर है, और कठोर वातावरण वाले कार्यस्थलों के लिए उपयुक्त है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला फाइबर ऑप्टिकल स्लिप रिंग्स ECN000-03F कुंडलित ट्यूबिंग ट्रकों पर लागू होते हैं  0

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें