मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
मामले
>
CENO Electronics Technology Co.,Ltd latest company case about निगरानी के साथ CENO Fir एस्केलेटर स्लिप रिंग
LEAVE A MESSAGE

निगरानी के साथ CENO Fir एस्केलेटर स्लिप रिंग

2024-01-15

latest company case about निगरानी के साथ CENO Fir एस्केलेटर स्लिप रिंग

जैसा कि हम जानते हैं कि एस्केलेटर एक चलती सीढ़ी है जिसमें एक मोटर द्वारा संचालित अंतहीन रूप से घूमने वाली सीढ़ियों का एक बेल्ट होता है, जो लोगों को एक सार्वजनिक इमारत की मंजिलों के बीच ले जाता है।एक स्लिप रिंग एस्केलेटर पर एक प्रमुख और महत्वपूर्ण घटक है, निरंतर घूर्णन और विद्युत शक्ति, संकेत या डेटा आदि को स्थानांतरित करते हुए केबल या पाइप उलझन का कारण नहीं बनते हुए स्थिर रूप से घूमने के लिए उपकरण रखें।

 

अग्नि एस्केलेटर की आवश्यकताओं और स्लिप रिंग की विशेषता के आधार पर, स्लिप रिंग अग्नि एस्केलेटर के संचालन के दौरान निम्नलिखित कार्यों को प्राप्त कर सकती है।उदाहरण के लिए CENO के हालिया मामले को लें।अग्निशमन एस्केलेटर के उपयोग के लिए प्रकाश व्यवस्था, कैमरे, निगरानी उपकरण और अन्य विद्युत उपकरणों की आपूर्ति के लिए बिजली की आवश्यकता होती है।

 

सबसे पहले, विद्युत शक्ति और डेटा संचरण: स्लिप रिंग स्थिर भाग से चलती भाग में शक्ति हस्तांतरण,केबल उलझन पैदा किए बिना इसे लगातार स्वतंत्र रूप से घूर्णन करने की अनुमति.

 

दूसरा, सिग्नल ट्रांसमिशनः जब कैमरों, गैस डिटेक्शन इंस्ट्रूमेंट्स, तापमान सेंसर और अन्य उपकरणों के साथ एस्केलेटर स्थापित किया जाता है,स्लिप रिंग निगरानी और नियंत्रण से इन उपकरणों द्वारा एकत्रित संकेतों को प्रसारित कर सकते हैं.

 

तीसराः घूर्णन प्रदर्शनः एस्केलेटर के हाथों को आग के दृश्य पर सही स्थिति तक पहुंचने के लिए स्वतंत्र रूप से घूमने में सक्षम होना चाहिए।सिग्नल और डेटा बिना किसी हस्तक्षेप के रोटेशन के दौरान लगातार प्रेषित किया जा सकता है.

 

चौथा: स्थान की बचत: यह सर्वविदित है कि एस्केलेटर बहुत बड़ा है और CENO उत्पाद डिजाइन का उद्देश्य उत्कृष्ट उत्पाद प्रदर्शन सुनिश्चित करते हुए संरचना को सरल और स्थान की बचत करना है।

 

CENO ने विभिन्न प्रकार के औद्योगिक उपकरणों या मशीनरी के लिए हजारों स्लिप रिंगों का डिजाइन और निर्माण किया है।कृपया CENO विशेषज्ञ से संपर्क करें.

 

 

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें