मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about भरने के उपकरण के लिए किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?
LEAVE A MESSAGE

भरने के उपकरण के लिए किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?

2021-01-27

Latest company news about भरने के उपकरण के लिए किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?

भरने की मशीन पैकेजिंग मशीनरी उत्पादों की एक छोटी श्रेणी है, पैकेजिंग सामग्री के प्रकार के अनुसार तरल भरने की मशीन, पेस्ट भरने की मशीन, पाउडर भरने की मशीन, कण भरने की मशीन में विभाजित होती है।

 

स्वचालन की डिग्री से, इसे अर्ध-स्वचालित भरने की मशीन और पूर्ण-स्वचालित भरने उत्पादन लाइन में विभाजित किया जा सकता है।

 

 

                                        के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर भरने के उपकरण के लिए किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?  0

 

भरने की मशीन व्यापक रूप से खाद्य उद्योग, पेय उद्योग, दैनिक रासायनिक उद्योग और इतने पर उपयोग की जाती है।खाद्य पैकेजिंग मशीनरी की प्रतिस्पर्धा तेजी से भयंकर होती जा रही है।भविष्य में, खाद्य भरने वाली मशीनरी औद्योगिक स्वचालन के साथ सहयोग करेगी, पैकेजिंग उपकरण के समग्र स्तर को बढ़ावा देगी, और बहु ​​कार्यात्मक, उच्च दक्षता और कम खपत वाले खाद्य पैकेजिंग उपकरण विकसित करेगी।आधुनिक स्वचालित भरने वाली मशीनों का उपयोग पीईटी या एचडीपीई बोतलों के लिए स्वतंत्र उपकरणों के रूप में किया जा सकता है, या पीईटी बोतलों और भरने के लिए संयुक्त बोतल उड़ाने वाली मशीनों का उपयोग किया जा सकता है।

 

जब भरने की मशीन चलती है, तो इसमें मैनुअल और स्वचालित स्विचिंग का कार्य होता है।जब मशीन "स्वचालित" स्थिति में होती है, तो मशीन स्वचालित रूप से निर्धारित गति के अनुसार लगातार भरती रहती है।जब मशीन "मैनुअल" स्थिति में होती है, तो ऑपरेटर को भरने का एहसास करने के लिए पैडल पर कदम होता है।यदि भरने की मशीन आगे बढ़ती रहती है, तो यह स्वचालित निरंतर भरने की स्थिति भी बन जाएगी।

 

भरने की मशीन के स्वचालित निरंतर भरने की स्थिति को लगातार रोलिंग ऑपरेशन को बढ़ावा देने के लिए स्लिप रिंग के निरंतर रोटेशन की आवश्यकता होती है, और उपकरण नियंत्रण के लिए 100 मेगाहर्ट्ज ईथरनेट सिग्नल का संचरण होता है।

 

CENO Electronics 360 ° रोटरी स्लिप रिंग के विकास में माहिर है, जिसे विभिन्न प्रकार के संकेतों के साथ एकीकृत किया जा सकता है, और छेद के आकार को अनुकूलित किया जा सकता है।आप किसी भी आवश्यकताओं है, तो हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।हम आपको सबसे अच्छा समाधान और सबसे उचित मूल्य प्रदान करेंगे। आपको sales@ceno360.com पर आपसे सुनने के लिए तैयार है

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें