मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about रडार एंटेना में किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?
LEAVE A MESSAGE

रडार एंटेना में किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?

2021-05-14

Latest company news about रडार एंटेना में किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?

 

रडार एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो लक्ष्य का पता लगाने के लिए विद्युत चुम्बकीय तरंग का उपयोग करता है।यह लक्ष्य को विकिरणित करने और प्रतिध्वनि प्राप्त करने के लिए विद्युत चुम्बकीय तरंग प्रसारित करता है।तो हम लक्ष्य से विद्युत चुम्बकीय तरंग उत्सर्जन बिंदु तक दूरी, दिशा, ऊंचाई आदि के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।और यह अक्सर सैन्य क्षेत्र में उपयोग किया जाता है। रडार एंटीना का मुख्य उद्देश्य डेटा को स्वीकार करना और संचारित करना है।आमतौर पर खुली हवा में रखा जाता है, यह सीधे हवा, बारिश, बर्फ और बर्फ, धूल और सूर्य विकिरण, नमक कोहरे आदि से प्रभावित होता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर रडार एंटेना में किस प्रकार की स्लिप रिंग का उपयोग किया जा सकता है?  0

 

रडार एंटीना स्लिप रिंग एक यांत्रिक और विद्युत घटक है जो निश्चित डिवाइस से घूर्णन डिवाइस तक वर्तमान और डेटा सिग्नल संचारित करता है।इसे कंडक्टिव स्लिप रिंग, ब्रश, रोटेटिंग इलेक्ट्रिकल जॉइंट या इलेक्ट्रिक हेड के रूप में भी जाना जाता है।पर्ची के छल्ले अप्रतिबंधित पर लागू किए जा सकते हैं, वर्तमान या डेटा संकेतों को प्रसारित करने के लिए यांत्रिक और विद्युत प्रणाली को लगातार घुमाते हैं।स्लिप रिंग ऑपरेशन को सरल बनाकर और क्षति को समाप्त करके सिस्टम के प्रदर्शन में सुधार कर सकती है।

 

 

 

शेन्ज़ेन CENO इलेक्ट्रॉनिक्स कं, लिमिटेड प्रवाहकीय पर्ची के छल्ले का एक पेशेवर निर्माता है, इसकी उच्च प्रदर्शन पर्ची के छल्ले सुरक्षा, कारखाने स्वचालन, विद्युत शक्ति, वित्त, उपकरण, रसायन, धातु विज्ञान, चिकित्सा, विमानन, सैन्य, परिवहन में व्यापक रूप से उपयोग किए जा सकते हैं। , निर्माण और अन्य यांत्रिक और विद्युत उपकरण, यदि आपकी कोई आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें