मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about लंबे जीवनकाल पर्ची की अंगूठी की आंतरिक संरचना परिचय
LEAVE A MESSAGE

लंबे जीवनकाल पर्ची की अंगूठी की आंतरिक संरचना परिचय

2021-08-05

Latest company news about लंबे जीवनकाल पर्ची की अंगूठी की आंतरिक संरचना परिचय

 

 

वर्तमान में, स्लिप रिंग उद्योग में नई फाइन कंडक्टिव स्लिप रिंग एक बहुत ही सामान्य स्लिप रिंग है।यह पहले इस्तेमाल की जाने वाली पारंपरिक स्लिप रिंग की जगह लेता है।मुख्य कारण यह है कि इस तरह की पर्ची की अंगूठी की एक छोटी मात्रा होती है, सतह पर टोनर को अक्सर साफ करने की आवश्यकता नहीं होती है, नियमित निरीक्षण और रखरखाव, और लंबी सेवा जीवन। हालांकि नई प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी का आवेदन अधिक आम है, लेकिन अगर डिवाइस का सही तरीके से उपयोग नहीं किया जाता है, तो इसका जीवन पारंपरिक कलेक्टर रिंग से छोटा होता है, और डिवाइस के प्रतिस्थापन में अधिक समय लगता है, और लागत अधिक होती है। इसलिए, इस समस्या को देखते हुए, श्रेणी में कई प्रमुख उद्यम पर्ची की अंगूठी, एक उपकरण सुविधाजनक और तेज, लंबी सेवा जीवन, लंबी और टिकाऊ प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी विकसित की।

 

 

 

क्योंकि प्रवाहकीय स्लिप रिंग के सेवा जीवन को प्रभावित करने वाले कारक मुख्य रूप से इसकी समग्र डिजाइन संरचना, निर्माण सामग्री, काम करने का माहौल और काम करने की गति हैं। डिजाइन में स्लिप रिंग की लंबी सेवा जीवन, कमजोर हिस्सा मॉड्यूलर डिजाइन को अपनाता है, और असेंबली के बिना पूरे खोल, विज्ञान की संरचना डिजाइन, दूसरे शब्दों में, यह डिजाइन प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी को स्थापित करने और हटाने के लिए सरल हो सकता है, और आंतरिक भागों को बदलने और बनाए रखने के लिए और अधिक सुविधाजनक हो सकता है, सेवा को काफी बढ़ा सकता है सिद्धांत रूप में नए प्रकार की पर्ची की अंगूठी का जीवन विशिष्ट बाजारों की जरूरतों को पूरा कर सकता है।

 

 

 

महत्वपूर्ण तकनीकी मानकों के इस तरह के लंबे जीवन के उपयोग में टिकाऊ प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी हम आपके संक्षिप्त परिचय के लिए, सत्तर से एक सौ पचास मिमी छेद के बीच पर्ची की अंगूठी का प्रत्यक्ष परीक्षण, लगभग एक सौ मिमी की मोटाई के लिए कर सकते हैं। प्रवाहकीय पर्ची की अंगूठी सभी प्रकार के संकेतों को परिवहन कर सकती है, जैसे कि वर्तमान सिग्नल, जैसे ईथरनेट और यूएसबी सिग्नल, दो आयाम और पर्ची रिंग लूप मार्ग को ग्राहक के अनुरोध के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। इसके अलावा, क्योंकि पर्ची की अंगूठी एक मॉड्यूलर डिजाइन है संरचना, एक्सेस पोर्ट से लैस है, इसलिए इसे मॉड्यूल में स्थापित किया जा सकता है, सरल, त्वरित और सुविधाजनक प्रतिस्थापन, और सुंदर उपस्थिति, समग्र ताकत विश्वसनीय है। उपरोक्त अल्ट्रा-लॉन्ग लाइफ स्लिप रिंग का परिचय है।प्रारंभिक परीक्षण में, स्लिप रिंग का सेवा जीवन कमरे के तापमान पर 20 वर्ष से अधिक तक पहुंच सकता है, जबकि साधारण स्लिप रिंग का सेवा जीवन 10 से 15 वर्ष के बीच होता है।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें