मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about अल्ट्रा-माइक्रो यूएवी के लिए विशेष पर्ची की अंगूठी
LEAVE A MESSAGE

अल्ट्रा-माइक्रो यूएवी के लिए विशेष पर्ची की अंगूठी

2021-08-20

Latest company news about अल्ट्रा-माइक्रो यूएवी के लिए विशेष पर्ची की अंगूठी

 

यूएवी प्रौद्योगिकी की परिपक्वता और विकास के साथ, इसके आसान संचालन के कारण, कम भूमि और साइट की सीमा से दूर, विभिन्न उद्योगों के क्षेत्र में आवेदन करने के लिए स्थिरता अच्छा सुरक्षा लाभ। हवाई, त्वरित वितरण और बहुत ही व्यावहारिक कार्य के साथ, कुछ के बाद से साल पहले यूएवी तकनीक पर लागू होने के बाद कैप टाइप स्लिप रिंग, कैप प्रकार की स्लिप रिंग बाजार की मांग में अचानक कई बार विस्तार हुआ, और मानव रहित हवाई वाहन (यूएवी) छोटे आकार, हल्के वजन की आवश्यकताओं, ये स्लिप रिंग कैप प्रकार के फायदे हैं , इसलिए माइक्रो स्लिप रिंग स्लिप रिंग बाजार की प्रिय बन गई, बहुत सारे स्लिप रिंग निर्माता उत्पादन लाइन का विस्तार करते हैं, बाजार के अवसरों को जब्त करते हैं।

 

 

यूएवी प्लेटफॉर्म पर एचडी कैमरा और अन्य उपकरणों के असीमित रोटेशन का एहसास करने के लिए और कुशल पैंतरेबाज़ी और तेज़ कैप्चर के कार्य करने के लिए, हम आमतौर पर यूएवी पर लघु स्लाइड रिंग या एमएसडीआई एचडी स्लाइड रिंग का उपयोग करते हैं ताकि संचार जैसे कार्य हो सकें। और चालकता, यूएवी को और अधिक बुद्धिमान बनाते हैं।

 

 

शेन्ज़ेन सीईएनओ ने विशेष रूप से यूएवी प्लेटफॉर्म के लिए एक सीसीएन श्रृंखला लघु पर्ची रिंग तैयार की है, जिसमें केवल 6.5 मिमी का बाहरी व्यास और 11.9 मिमी की लंबाई है, जिसमें 2 ~ 8 विद्युत सिग्नल चैनल और 2 ए का अधिकतम सिग्नल वर्तमान है। सोने के संपर्क का उपयोग , स्थिरता और सेवा जीवन सुनिश्चित करने के लिए, मुख्य रूप से नागरिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों के लिए। उत्पाद अमेरिकी सैन्य सतह उपचार प्रौद्योगिकी, सुपर हार्ड गोल्ड कोटिंग उपचार को अपनाते हैं, बहुत कम प्रतिरोध में उतार-चढ़ाव और सुपर लंबे कामकाजी जीवन को सुनिश्चित करते हैं। मुख्य रूप से छोटे और मध्यम के संचरण के लिए उपयोग किया जाता है- आकार प्रणाली कमजोर नियंत्रण संकेत, कमजोर वर्तमान। जैसे वीडियो, नियंत्रण, संवेदन, शक्ति, ईथरनेट, कम टोक़, कम नुकसान, रखरखाव मुक्त और अन्य फायदे के साथ।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें