मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about रोबोटिक्स अनुप्रयोगों के लिए पर्ची के छल्ले
LEAVE A MESSAGE

रोबोटिक्स अनुप्रयोगों के लिए पर्ची के छल्ले

2021-01-26

Latest company news about रोबोटिक्स अनुप्रयोगों के लिए पर्ची के छल्ले

सहयोगात्मक रोबोट असेंबली काम में लोगों को तत्काल सहयोग देते हैं, तथाकथित मानव / रोबोट सहयोग (लघु "एचआरसी")।हमने रोबोट-निर्देशित, प्लास्टिक शिकंजा के साथ स्वचालित स्क्रू ड्राइविंग प्रक्रियाओं और टोक़ की निगरानी के लिए स्लिप रिंग और रोटरी यूनियन का संयोजन विकसित किया।

 

                                          के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर रोबोटिक्स अनुप्रयोगों के लिए पर्ची के छल्ले  0

 

स्क्रू को एक वैक्यूम के साथ निर्देशित और तैनात किया जाता है।एक नियंत्रण लूप अधिकतम होने पर कसने की प्रक्रिया को समाप्त करता है।टॉर्क पहुंच गया है।अपने इस्पात शाफ्ट के साथ, यह संयोजन परिणामी बलों और टोरों को अवशोषित कर सकता है, लेकिन साथ ही साथ यह वजन अनुकूलित भी है, ताकि इसे कम भार क्षमता वाले रोबोट पर इस्तेमाल किया जा सके।

 

PROFINET का विश्वसनीय प्रसारण

 

संचार (औद्योगिक ईथरनेट) और 8 वायवीय चैनलों के लिए एक विद्युत पर्ची की अंगूठी के संयोजन के साथ, रोबोट हाथ और उपकरण के बीच एक तत्व के रूप में डिज़ाइन किया गया, 360 ° और कई क्लैम्पिंग प्रक्रियाओं के घूर्णन को निरंतर निगरानी और संचार के साथ महसूस किया जा सकता है। आवेदनों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए।

 

यह डिवाइस आकार के अनुसार टॉर्क को समायोजित कर सकता है।8 वायवीय चैनल बदलते कार्यों या बाद में आपके उत्पादन प्रणाली के उन्नयन में लचीले उपयोग को सक्षम करते हैं।

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें