मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
मामले
>
CENO Electronics Technology Co.,Ltd latest company case about CENO स्प्रटर स्लिप रिंग कुल स्टेशन पर लागू
LEAVE A MESSAGE

CENO स्प्रटर स्लिप रिंग कुल स्टेशन पर लागू

2023-10-23

latest company case about CENO स्प्रटर स्लिप रिंग कुल स्टेशन पर लागू

CENO ने एक नया स्पैटर स्लिप रिंग डिजाइन और उत्पादन किया है जिसका उपयोग कुल स्टेशन में किया जाता है।यह पैनकेक स्लिप रिंग 1 समूह गीगाबिट ईथरनेट सिग्नल है और यह कम तापमान वातावरण में काम कर सकते हैं -45°C~+80°C.

As we know that a total station is an electronic / optical instrument used in modern surveying and building construction that uses electronic transit theodolite in conjunction with electronic distance meter (EDM)यह माइक्रोप्रोसेसर, इलेक्ट्रॉनिक डेटा कलेक्टर और स्टोरेज सिस्टम के साथ भी एकीकृत है।

 

विभिन्न आवश्यकताओं के लिए, CENO लक्षित समाधान प्रदान करता है, पैनकेक स्लिप रिंग कई प्रकार के संकेत या डेटा, फाइबर ऑप्टिक या आरएफ ईसीटी को एकीकृत कर सकते हैं।

उपकरण का उपयोग उपकरण से वस्तु की ढलान दूरी, क्षैतिज कोण और ऊर्ध्वाधर कोणों को मापने के लिए किया जाता है।यह माइक्रोप्रोसेसर इकाई क्षैतिज दूरी की गणना करने के लिए एकत्रित डेटा की गणना के लिए सक्षम बनाता है, एक बिंदु के निर्देशांक और बिंदु का कम स्तर।

 

कुल स्टेशन से एकत्र किए गए आंकड़ों को आगे की सूचना प्रसंस्करण के लिए कंप्यूटर/लैपटॉप में डाउनलोड किया जा सकता है।

कुल स्टेशनों का उपयोग मुख्य रूप से भूमि सर्वेक्षणकर्ताओं और सिविल इंजीनियरों द्वारा किया जाता है, या तो स्थलाकृतिक सर्वेक्षण में विशेषताओं को रिकॉर्ड करने के लिए या अन्य विशेषताओं (जैसे सड़कों, घरों या सीमाओं) को निर्धारित करने के लिए।

 

इनका उपयोग पुरातत्वविदों द्वारा उत्खनन को रिकॉर्ड करने के लिए और पुलिस, अपराध स्थल जांचकर्ताओं, निजी दुर्घटना पुनर्निर्माण और बीमा कंपनियों द्वारा दृश्यों के माप लेने के लिए भी किया जाता है।

 

CENO स्लिप रिंग आपके आवेदनों के अनुरूप कैसे हो सकती है, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला CENO स्प्रटर स्लिप रिंग कुल स्टेशन पर लागू  0

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें