मेसेज भेजें
CENO Electronics Technology Co.,Ltd
ईमेल inquiry@ceno360.com दूरभाष: 86-755-23420945
घर
घर
>
मामले
>
CENO Electronics Technology Co.,Ltd latest company case about CENO कम तापमान ईथरनेट स्लिप रिंग ट्रक क्रेन के लिए लागू
LEAVE A MESSAGE

CENO कम तापमान ईथरनेट स्लिप रिंग ट्रक क्रेन के लिए लागू

2024-01-23

latest company case about CENO कम तापमान ईथरनेट स्लिप रिंग ट्रक क्रेन के लिए लागू

ट्रक क्रेन एक बड़ा उठाने का उपकरण है जो उद्योग प्रणाली में लोकप्रिय रूप से लागू होता है। स्लिप रिंग एक प्रमुख घटक है और ट्रक क्रेन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है,यह मदद करता है बड़े ट्रक क्रेन विद्युत शक्ति स्थानांतरित करने के लिएCENO ने ट्रक क्रेन के मामले के लिए सीरीज स्लिप रिंग विकसित की।हम ट्रक क्रेन के आवेदन में CENO स्लिप रिंग का परिचय देंगे, नीचे दी गई जानकारी का विवरणः

 

सबसे पहले बिजली संचरण: ट्रक क्रेन में कई प्रकार के विद्युत घटक होते हैं, जैसे ड्राइविंग व्हील्स, विंच, दूरबीन हथियार आदि।स्लिप रिंग स्थिर रूप से यांत्रिक भागों अच्छी तरह से चल रखने के लिए घूर्णन भागों के लिए फिक्स्ड भाग से विद्युत शक्ति स्थानांतरित करता है.

 

दूसरा संकेत संचरण है: सुरक्षित और उच्च प्रभावी उठाने के संचालन को सुनिश्चित करने के लिए,ट्रक क्रेन और विभिन्न सेंसरों के साथ नियंत्रण उपकरण के ऑपरेटर के बीच संचार अच्छी तरह से चलना चाहिए और ठीक से चलना चाहिएउच्च परिशुद्धता की आवश्यकता के तहत, स्लिप रिंग नियंत्रण संकेतों को स्थानांतरित करने की भूमिका निभाता है, जैसे कि रिमोट कमांड सिग्नल, सेंसर फीडबैक सिग्नल और सुरक्षा संकेत,ट्रक क्रेन के ऑपरेटर को ट्रक क्रेन को दूरस्थ रूप से नियंत्रित करने में सक्षम बनाने के लिए.

 

तीसरा संचार उपकरण है: विशिष्ट अनुप्रयोग के लिए ट्रक क्रेन संचार उपकरण के साथ स्थापित किया जा सकता है, वॉकी टॉकी लें,उदाहरण के लिए वीडियो निगरानी कैमरा और जीपीएस आदि, स्लिप रिंग ऑपरेटर अन्य टीम के सदस्यों या निगरानी केंद्र के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए समारोह का एहसास कर सकते हैं।स्लिप रिंग इन संचार उपकरणों के बीच डेटा ट्रांसमिशन और बिजली की आपूर्ति का समर्थन.

 

चौथा डेटा अधिग्रहण है: ट्रक क्रेन को हाथ की स्थिति, हवा की गति, हुक लोड और अन्य जानकारी की निगरानी के लिए सेंसर से लैस किया जा सकता है। स्लिप रिंग नियंत्रण प्रणाली को डेटा प्रसारित करने के लिए है,ऑपरेटर वर्तमान परिचालन स्थितियों के बारे में पता रहने के लिए तदनुसार समायोजित करने के लिए.

 

पांचवां घूर्णन तंत्रः क्रेन में आमतौर पर घूर्णन वाले हाथ होते हैं।हुक और निरंतर घूर्णन और प्रसारण शक्ति और संकेत यह सुनिश्चित करने के लिए कि घूर्णन गति तारों या केबलों द्वारा बाध्य नहीं है.

 

ताकि हम देख सकते हैं स्लिप रिंग प्रौद्योगिकी ट्रक क्रेन प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, CENO डिजाइन और पिछले लगभग बीस वर्षों में श्रृंखला ट्रक क्रेन स्लिप रिंग प्रदान की है,और CENO स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए उत्कृष्ट स्लिप रिंग गुणवत्ता हैअधिक जानकारी के लिए कृपया CENO विशेषज्ञ टीम से संपर्क करें।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला CENO कम तापमान ईथरनेट स्लिप रिंग ट्रक क्रेन के लिए लागू  0

 

 

 

किसी भी समय हमसे संपर्क करें

86-755-23420945
3F, Bldg B, Xin jian xing Industrial Park, Guangming new Dist, Shenzhen, 518107, गुआंग्डोंग, चीन
अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें